बरेली: पुलिस वालों से गहरी दोस्ती रखने वाला भाजपा नेता निकला अपहरणकर्ता

आरोपी जतिन ने दो साथियों के साथ मिलकर किया था एक व्यक्ति का अपहरण

बरेली: पुलिस वालों से गहरी दोस्ती रखने वाला भाजपा नेता निकला अपहरणकर्ता

बरेली, अमृत विचार। दो दिन पहले एसओजी और पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी के भाजपा नेता जतिन चौहान समेत तीन युवकों को हिरासत में लिया था। उनसे पूछताछ में अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। पहले चर्चा थी कि बड़ी मात्रा में अफीम बरामद की गई है, लेकिन तीनों आरोपियों ने फर्जी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) के अधिकारी बनकर एक व्यक्ति का अपहरण कर उसे बंधक बनाया, फिर उसके बेटे को कॉल कर 10 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में मंगवाए, उसके बाद पांच लाख की फिरौती मांगी। इसपर बेटे ने सिरौली थाने में रिपोर्ट कराई। पुलिस ने बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तारी दिखाई। तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं, आरोपी जतिन के पुलिस कर्मियों के साथ के फोटो भी वायरल हो रहे हैं।

सिरौली थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी अंकित सिंह ने बताया कि 9 सितंबर को उनके पिता पुष्पेंद्र के पास किसी ने फोन कर खुद को एएनटीएफ का अधिकारी बताया और कहा कि कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आए हो। उसने एक मामले में पूछताछ के लिए पिता को केहरी सिंह गेट पर बुलाया। पिता शाम 6:30 बजे घर से गए थे, लेकिन वापस नहीं आए।

उनके मोबाइल नंबर पर पिता के नंबर से फोन आया और एक अंजान व्यक्ति ने खुद को एएनटीएफ का अधिकारी बताया और कहा कि उसके पिता उसके कब्जे में हैं, पहले आरोपी ने 10 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में डलवाने को कहा। इस पर उसने दोस्त के माध्यम से 10 हजार रुपये ऑनलाइन भेज दिए। कुछ समय बाद पांच लाख रुपये मांगे गए, फिर आरोपी फोन बंद कर लिया।

अंकित की तहरीर पर सिरौली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। सीओ मीरगंज गौरव सिंह ने बुधवार शाम मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

अपहृत बरामद, पुलिस की फर्जी आईडी भी मिली
पुलिस फरार आरोपी रामू उर्फ छोटू निवासी फतेहगंज पश्चिमी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने अपहृत पुष्पेंद्र सिंह को 24 घंटे में बरामद कर लिया। आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, फर्जी पुलिस आईडी कार्ड, कार बरामद की है। कार पर खेल मंत्रालय भारत सरकार लिखा है।

आरोपी जतिन पुलिस वालों से रखता था दोस्ती
खुद को एएनटीएफ का अधिकारी बता कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला जतिन खुद को भाजपा नेता बताता है। उसके फेसबुक अकाउंट की पड़ताल की गई तो उसने खुद को जिला सोशल मीडिया विशेषज्ञ भारतीय जनता पार्टी, जिला उपाध्यक्ष अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा लिखा है। उसने खुद को खेल मंत्रालय भारत सरकार की जिला सलाहकार समिति सदस्य भी बताया है।

गाड़ी पर लिखवाया था खेल मंत्रालय
रामपुर सीआरपीएफ स्थित केंद्रीय विद्यालय से पढ़ाई का जिक्र करते हुए आरोपी जतिन ने राष्ट्रीय खिलाड़ी कबड्डी एवं रेफरी भी खुद को लिखा है। वह गाड़ी पर खेल मंत्रालय लिखवाकर घूमता था। गिरफ्तार आरोपियों में जतिन चौहान निवासी भिटौरा कस्बा थाना फतेहगंज पश्चिमी, शिवकुमार और राजा उर्फ कुलदीप शामिल हैं। जतिन के फतेहगंज थाने के कई दरोगा और पुलिस कर्मियों के साथ फोटो भी वायरल हो रहे हैं। उसकी पुलिस वालों से गहरा दोस्ती थी। वह फेसबुक पर अक्सर पुलिस कर्मियों को जन्मदिन की बधाई देते, केक काटते हुए फोटो भी शेयर करता रहा है।

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया