कासगंज: महिला अधिवक्ता को अगवा कर की गई बेहरमी से हत्या, नग्नावस्था में नहर में फेंका शव, इलाके में हड़कंप

कासगंज: महिला अधिवक्ता को अगवा कर की गई बेहरमी से हत्या, नग्नावस्था में नहर में फेंका शव, इलाके में हड़कंप

कासगंज। कासगंज दीवानी परिसर से मंगलवार को लापता हुईं महिला अधिवक्ता का शव बुधवार रात 9:00 बजे सहावर क्षेत्र की नहर उतराता मिला। शव पर कपड़े नहीं थे। चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए। मामला अपहरण के बाद हत्या का बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

कासगंज में दिल दहलाने वाला और कानून को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है‌। पहले महिला अधिवक्ता को अगवा किया गया। फिर बेहरमी से हत्या कर उसके शव को नहर फ़ेंक दिया गया। महिला अधिवक्ता शहर के मुहल्ला माधोपुरी निवासी बीएस तोमर की 40 वर्षीय पत्नी मोहिनी तोमर थी। वह जिला न्यायालय में वरिष्ठ महिला अधिवक्ता के रूप में तैनात थी। वह मंगलवार की दोपहर दो बजे के बाद से लापता थी।

मोबाइल स्विच आँफ होने से परिजनों और अधिवक्ताओ में अनहोनी की आशंका थी। पति ने सदर कोतवाली में लापता होने के मंगलवार की शाम छह बजे गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस सरगर्मी से अधिवक्ता की सकुशल बरामदगी के प्रयास कर रही थी। बुधवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव नग्नावस्था में गोरहा नहर में बह रहा है।

पहचान छिपाने के उद्देश्य से हत्यारों ने उनका सिर कुचल कर बेहरमी से हत्या की गई थी। पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव को नहर से बाहर निकाला। पति द्वारा महिला की शिनाख्त कराई गई। पति ने शव की शिनाख्त अधिवक्ता मोहिनी तोमर के रूप में की गई।

cats

शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम किया गया है। एहतियात के तौर पर पोस्टमार्टम गृह बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया मंगलवार की दोपहर दो बजे के लगभग उनके पति बीएस तोमर ने कार से न्यायालय के गेट पर मोहिनी तोमर को छोड़ा था। वहां से लापता हो गई।

तलाश के लिए कई पुलिस की टीमें लगाई गई थी। पुलिस तलाश कर रही थी। शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव रजपुरा  स्थित नहर उतरा रहा है‌। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। पति द्वारा शिनाख्त कराई गई। शव मोहिनी तोमर का निकला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें