प्रयागराज: मुंगारी टोल प्लाजा पर छात्रा से अभद्र टिप्पणी करने वाले टोलकर्मी पर केस दर्ज, जानें मामला

प्रयागराज: मुंगारी टोल प्लाजा पर छात्रा से अभद्र टिप्पणी करने वाले टोलकर्मी पर केस दर्ज, जानें मामला

नैनी/प्रयागराज,अमृत विचार। जिले के यमुना नगर में औद्योगिक थाना अंतर्गत मुंगारी टोल प्लाजा पर मंगलवार दोपहर स्कूल से वापस घर जा रही छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी टोलकर्मी के खिलाफ एसीपी करछना ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया है। परिजनों की तहरीर पर यह कार्रवाई की गयी है।

मुंगारी गांव के सामने प्रयागराज-मिर्जापुर राजमार्ग पर बीते मंगलवार दोपहर टोल टैक्स बैरियर के पास से कुछ छात्राएं स्कूल से वापस लौट रही थीं। उसी दौरान टोलकर्मी ने छात्राओं पर अभद्र टिप्पणी करने लगा। उस वक्त छात्राओं ने पहले तो इसे नजरअंदाज किया, लेकिन लागातार कई बार की गई अभद्रता से तंग आकर छात्राओं ने अपनी साइकिल खड़ी कर टोलकर्मी के पास पहुंच गईं। 

जब एक छात्रा ने टोलकर्मी से पूछा तो वह भड़कते हुए छात्रा से बहस करने लगा। लेकिन एक छात्रा ने जैसे ही अपनी जूती उतारी और टोलकर्मी को मारने के लिए दौड़ी, वह घबराकर पास के कमरे में जाकर खुद को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोग और छात्रा के साथियों ने किसी तरह से समझा-बुझाकर उसे को शांत कराया और उसे घर भेज दिया।

 घटना के बारे में छात्रा ने अपने घरवालों  बताया। इसके बाद घरवालों ने थाने पर तहरीर दी। मामले मे पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरु की और मौके पर लगे सीसी टीवी फुटेज को खंगाला, जिसके बाद पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सकी। एसीपी करछना के निर्देश पर घरवालो की तहरीर के आधार पर एक टोलकर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट