लखीमपुर खीरी: पति की पिटाई से महिला की हालत बिगड़ी, मौत...बेटी पैदा होने से नाराज था युवक

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

लखीमपुर खीरी: पति की पिटाई से महिला की हालत बिगड़ी, मौत...बेटी पैदा होने से नाराज था युवक

निघासन (लखीमपुर खीरी) , अमृत विचार। थाना पढुआ क्षेत्र के गांव महादेव में तीसरी बेटी को जन्म देने से नाराज पति की पिटाई से से महिला की हालत बिगड़ गई। परिवार वालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि पति एक माह पहले पुत्री के पैदा होने से नाराज था और आए दिन पत्नी की पिटाई कर रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

गांव पठानन पुरवा निवासी दामोदर कुमार ने बताया कि उसकी बहन सोनिका (28) की शादी महादेव निवासी दिनेश कुमार के साथ 8 साल पहले की थी। सोनिका के दो पुत्रियां पहले से हैं। करीब एक माह पहले बहन ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। इससे नाराज बहनोई दिनेश कुमार ने कई बार उसकी बहन की जमकर पिटाई की। मंगलवार को दिन में भी सोनिका को जमकर मारापीटा। जब वह चीखने चिल्लाने लगी तो आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और उसे बचाया। 

परिवार वाले आनन-फानन में बहन को निघासन लाकर एक निजी अस्पताल लाए। इसी बीच बहन का दम घुटने लगा। यह देख मौके पर मौजूद बहनोई दिनेश उसे तड़पता हुआ छोड़कर भाग निकला। वहीं कुछ ही देर में सोनिका ने दम तोड़ दिया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मायके वालों की सूचना पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: पुलिस बाइक चोरों की करती रही घेराबंदी, बुजुर्ग महिला से हो गई लूट