लखीमपुर खीरी : सियाथू और बैंकुठा के दो घरों से नगदी समेत तीन लाख की चोरी

गोला क्षेत्र में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

लखीमपुर खीरी : सियाथू और बैंकुठा के दो घरों से नगदी समेत तीन लाख की चोरी

रजागंज, अमृत विचार। गोला कोतवाली क्षेत्र में चोरी की घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की रात चोरों ने गांव सियाथू और पड़ोसी गांव बैकुंठा के दो घरों पर धावा बोल दिया। चोर नगदी समेत करीब तीन लाख के जेवर चोरी कर ले गए। दोनों वारदातों की तहरीर पुलिस को दी गई है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

गांव सियाथू निवासी साईर खां ने बताया कि वह परिवार समेत घर में सो रहे थे। रात में किसी समय चार मकान के पीछे की दीवार फांद कर घर में घुस आए और कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ दिया। चोर कमरे में रखी अलमारी व बक्सों को काटकर उसमें रखे आठ हजार रुपये नगद व झुमकी,  नाक की बाली, कुंडल पायल समेत करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। पड़ोस के गांव बैकुंठा निवासी रामविलास के घर घुसे चोर बक्सा उठा ले गए। बक्से में 2300 रुपये नगद और सोने चांदी के गहने व कपड़े रखे थे। घटना की जानकारी सुबह हुई। कमरे के दरवाजे का ताला टूटा देख सभी लाग दंग रह गए। उन्होंने बताया कि चोर नगदी और करीब दा लाख रुपये के जेवर चारी कर ले गए हैं। दोनों वारदातों की तहरीर गोला पुलिस को दी गई है, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

चोरों ने सियाथू गांव में 25 अगस्त को मनोज सिंह के घर को निशाना बनाया था। मकान की छत से घुसे चार 32500 की नगदी समेत लाखों का सामान बटोर ले गए थे, पुलिस को तहरीर भी दी थी, लेकिन कोतवाली पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं जुटा पाई। लगातार हो रही चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे