रुद्रपुर: दो नामजद समेत छह अन्य पर केस दर्ज, धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने का है मामला

धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने का है मामला

रुद्रपुर: दो नामजद समेत छह अन्य पर केस दर्ज, धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने का है मामला

रुद्रपुर, अमृत विचार। रम्पुरा क्षेत्र में धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने के बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दो नामजद समेत छह अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रम्पुरा वार्ड नंबर 23 निवासी वीरू पुत्र याद राम ने कोर्ट को शिकायती पत्र सौंपा था। इसमें कहा गया कि नवंबर 2023 में सत्यम कोली अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ किसी व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे थे। इतना ही तमंचा लहराकर और फायरिंग कर लोगों को धमकियां दे रहे थे। किसी के बीच में आने गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। जिसकी शिकायत किसी ने रम्पुरा चौकी में कर दी थी।

इसके बाद जब पुलिस जांच के लिए मोहल्ले में पहुंची और उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से वीडियो फुटेज निकालकर ले गई थी। जिसके बाद सत्यम को जेल भेज दिया गया। इस बात को लेकर सत्यम और उसके साथी उससे रंजिश रखने लगे। साथ ही कहने लगे कि पुलिस को साक्ष्य देकर अच्छा नहीं किया। मौका मिलने पर सबक सिखाया जाएगा। जनवरी 2024 में सत्यम जमानत पर जेल से बाहर आया तो साथियों के साथ उसकी रेकी करने के साथ ही उसका पीछा करने लगे।

28 मार्च 2024 की रात वह बाइक से गल्ला मंडी की ओर जा रहा था। इसी बीच गल्ला मंडी मोड़ पर शराब भट्टी के पास सत्यम कोली और बाली अपने करीब छह अन्य साथियों के साथ आया और उस पर हमला कर दिया। सत्यम ने तमंचे से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर गिर गया। बाद में उसे मरा समझ कर नाले में फेंक दिया और वे फरार हो गए। इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने कोर्ट का सहारा लिया। अब पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सत्यम कोली, बाली और उनके करीब छह अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें