कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले, देश में डीलर नहीं सच्चा लीडर चाहिए

बोले, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता, कहा- पार्टी का लक्ष्य है उपचुनाव में दसों सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी जीतें

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले,  देश में डीलर नहीं सच्चा लीडर चाहिए

अयोध्या, अमृत विचार : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य एक है कि उपचुनाव में प्रदेश की दसों सीटों पर गठबंधन के प्रत्याशी जीतें। उन्होंने कहा कि देश में डीलर नहीं चाहिए, देश को एक सच्चा लीडर चाहिए। नेता चाहिए, विक्रेता नहीं चाहिए। बैठक में चुनाव की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों से लेकर नेताओं ने अपनी बातें रखी। मिल्कीपुर में कांग्रेस की बैठक के बाद वह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. निर्मल खत्री के आवास पर उनका हालचाल लेने पहुंचे थे। यहीं पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विजन नेता है। तंज कसा, हमारे साहब टेलीविजन के नेता है। देश और प्रदेश सरकारों को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि यह सरकार की विफलता का ही परिणाम है कि पांच निर्णयों में प्रधानमंत्री मोदी को बैकफुट पर आना पड़ा। बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कहा सुप्रीम कोर्ट से भारी उम्मीद जगी है, सरकार अदालत नहीं है।

सरकार मकान नहीं घर गिरा रही है, घर और मकान में अंतर होता है। घर में परिवार रहता है बुजुर्ग रहते हैं। अगर कोई इललीगल कांस्ट्रक्शन है तो उसका डिमोलिशन होना चाहिए लेकिन वह पारदर्शी तरीके से होना चाहिए।  वार्ता में वीरेंद्र कुमार, सिद्धार्थ, महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह, युवा जिलाध्यक्ष रामेंद्र त्रिपाठी, एआईसीसी दयानंद शुक्ला, पूर्व विधायक माधव प्रसाद, उग्रसेन मिश्र सहित अन्य लोग थे।

यह भी पढ़ें- कानपुर की मॉडल के बाद पारा में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर लहुलूहान हालत में मिली युवती

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया