Mahoba: शादी का झांसा देकर सिपाही ने छात्रा का किया यौन शोषण; एसपी ने आरोपी को किया निलंबित, जांच के आदेश

Mahoba: शादी का झांसा देकर सिपाही ने छात्रा का किया यौन शोषण; एसपी ने आरोपी को किया निलंबित, जांच के आदेश

महोबा, अमृत विचार। 3 साल तक शादी का झांसा देकर एक छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में एक सिपाही को एसपी ने निलंबित कर दिया। साथ ही उस पर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। 

थाना पनवाड़ी के एक गांव निवासी पीड़ित छात्रा ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि थाना पनवाड़ी में तैनात सिपाही ने तीन साल पहले शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। 

शादी की बात करने पर वह बहाने बनाता रहा, जिससे तीन साल टल गए। अब छात्रा ने सिपाही पर शादी का दबाव बनाया तो उसने बंदूक लगा दी और कहा कि ज्यादा शादी के चक्कर में पड़ोगी तो जान से मार दूंगा। सिपाही के धमकी देने के बाद छात्रा ने अपने साथ घटी घटना की जानकारी पिता को दी। 

छात्रा के साथ पिता ने पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता से मुलाकात कर सारी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक ने सिपाही प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

सिपाही प्रताप सिंह का निलंबन आदेश आ गया है, उसे लाइन के लिए रिलीव भी कर दिया गया है। -मनीष पांडेय, प्रभारी निरीक्षक, पनवाड़ी

यह भी पढ़ें- रामपुर: जयाप्रदा पर है यह आरोप...11 सितंबर को होगी मामले में सुनवाई