Kanpur: नोएडा में कंडक्टर ने लोकतंत्र सेनानी को जंगल में उतारा; रात भर भटकते रहे बुजुर्ग, जांच शुरू

Kanpur: नोएडा में कंडक्टर ने लोकतंत्र सेनानी को जंगल में उतारा; रात भर भटकते रहे बुजुर्ग, जांच शुरू

कानपुर, अमृत विचार। किदवई नगर रोडवेज डिपो के कंडक्टर पर कानपुर के एक लोकतंत्र सेनानी को नोएडा के जंगलनुमा स्थान पर रात में जबरन उतारने का आरोप लगा है। कंडक्टर पर सेनानी से अभद्रता करने का भी आरोप है। शिकायत के बाद एआरएम किदवई नगर ने जांच शुरु कर दी है। 

किदवई नगर साइट नंबर 2 निवासी सन्तोष कुमार मिश्र ने सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक किदवई नगर से शिकायत की है कि 28 अगस्त 2024 को सायं 7 बजे दिल्ली के आनन्द विहार टर्मिनल से किदवई नगर की बस संख्या UP 78 HT 5080 पर कानपुर के लिए सवार हुए। कंडक्टर कन्हैया को उन्होंने अपना परिचयपत्र देते हुए बताया कि वे लोकतंत्र सेनानी हैं। 

सेनानी का आरोप है कि बस कंडक्टर ने उनसे अभद्रता की और नोएडा सेक्टर 37 में रात के अंधेरे में सुनसान इलाके में उतार दिया। उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 69 वर्ष है, अनजान क्षेत्र होने की वजह से वे बेहद परेशान हुए। 

शिकायत के मुताबिक रात के कारण कोई संसाधन नहीं मिलने के कारण करीब पांच किमी पैदल चलकर वे किसी तरह एक बस स्टाप पर पहुंचे और रात दो बजे एक प्राइवेट बस से कानपुर के लिए रवाना हुए। इस मामले में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सुनील कुमार अग्रवाल का कहना है कि शिकायत की जांच हो रही है, पीड़ित और कंडक्टर के बयान दर्ज किये जायेंगे। दोषी कंडक्टर पर कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ट्रांस गंगा सिटी में ई-नीलामी से खरीदें भूखंड...यहां पढ़ें रजिस्ट्रेशन का तरीका और सभी जानकारी