प्रयागराज में सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला सक्रिय

प्रयागराज में सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला सक्रिय

प्रयागराज, अमृत विचार । मुख्यमंत्री योगी के प्रयागराज आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। तीन सितंबर को प्रस्तावित फूलपुर दौरे की तैयारियां तेज हो गई हैं। वह रोजगार मेले में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इसके लिए प्रशासनिक अमला कार्यक्रम स्थल तलाशने में जुटा है।

कुछ दिन पहले आगरा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया था कि बंटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो नेक रहेंगे। उन्होंने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के संदर्भ में यह बयान दिया था। इसको लेकर राजनैतिक गलियारा गरमाया हुआ है और विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही है। उक्त बयान को लेकर विपक्षियों के निशाने पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा प्रयागराज में प्रस्तावित है। हालांकि सीएम का यह दौरा सरकारी माना जा रहा है और वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ फूलपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा भी कर सकते हैं। भाजपा के लोग भी सक्रिय हो गए हैं। उप चुनाव के मद्देनजर अपने दौरे में योगी अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं। माना जा रहा है कि यहां भी कोई बयान देकर योगी अपने विरोधियों को कटघरे में खड़ा कर सकते हैं। बृहस्पतिवार शाम डीएम नवनीत सिंह चहल ने अफसरों के साथ इफको परिसर का निरीक्षण किया। अब तक की तैयारियों के आधार पर सीएम का आगमन इफको परिसर में ही होने के संकेत मिले हैं। फिलहाल अभी तक कोई स्थल तय नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े- हिन्दु युवती से झूठ बोलकर रचाई शादी : जबरन मतांतरण करा घर में किया कैद