राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर कमला हैरिस का पहला साक्षात्कार बोरिंग : डोनाल्ड ट्रंप

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर कमला हैरिस का पहला साक्षात्कार बोरिंग : डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी एवं मौजूदा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पहले साक्षात्कार को 'बोरिंग' करार दिया है।  ट्रंप ने सीएनएन के साथ  हैरिस का साक्षात्कार प्रसारित होने के बाद ट्रुथसोशल पर 'बोरिंग' पोस्ट किया। साक्षात्कार में पश्चिम एशिया संघर्ष पर हैरिस के रुख पर केवल एक विदेश नीति का प्रश्न शामिल था, जिसमें रूस या चीन का कोई उल्लेख नहीं था। इसमें अमेरिका में महंगाई और आव्रजन संकट जैसे घरेलू मुद्दों को भी शामिल किया गया था। 

हैरिस ने इस अवसर का उपयोग आव्रजन बिल की विफलता और कोविड-19 संकट से निपटने जैसे विषयों पर ट्रंप की आलोचना करने के लिए किया। हैरिस और मिनेसोटा के गवर्नर टिम वाल्ज़ ने सीएनएन के मुख्य राजनीतिक संवाददाता डाना बैश द्वारा लिये गये साक्षात्कार में हिस्सा लिया। गौरतलब है कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव पांच नवंबर को होने वाले हैं, जिसमें हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हैं और ट्रंप डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

पॉप ग्रुप एबीबीए ने डोनाल्ड ट्रंप से चुनाव में अपने गानों का इस्तेमाल बंद करने को कहा 
न्यूयार्क। स्वीडन के पॉप संगीत ग्रुप एबीबीए ने डोनाल्ड ट्रंप से, उनके चुनाव प्रचार अभियान रैलियों में अपने गीतों का उपयोग बंद करने को कहा है। हालांकि रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप के प्रचार अभियान दल ने कहा है कि उनके पास एबीबीए के गीतों का इस्तेमाल करने की अनुमति है। बैंड ने एक बयान में कहा, ‘‘एबीबीए को हाल ही में कुछ ऑनलाइन वीडियो के माध्यम से ट्रंप के एक कार्यक्रम में उनके संगीत और वीडियो के अनधिकृत उपयोग का पता चला है।

बयान में कहा गया है ‘‘एबीबीए और उसके प्रतिनिधि ने तुरंत इन्हें हटाने का तथा ऐसी सामग्री डिलीट करने का अनुरोध किया है। उनकी ओर से कोई अनुरोध प्राप्त नहीं हुआ है, इसलिए कोई अनुमति नहीं दी गई है।  स्वीडन में यूनिवर्सल म्यूजिक ने कहा कि ट्रंप के एक आयोजन में एबीबीए का संगीत बजाए जाने का वीडियो सामने आया हैं। एबीबीए के, बिलबोर्ड हॉट 100 में 20 गाने शामिल हैं। इनमें से अधिकतर 1970 और 1980 के दशक में गाए गए थे। उन्होंने 2021 में एल्बम ‘‘वॉयेज’’ जारी करते हुए फिर से वापसी की है। 

ये भी पढ़ें : गाजा पट्टी: इजरायली बमबारी में 31 फिलिस्तीनियों की मौत, दर्जनों घायल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें