Kanpur: सीपीसी माल गोदाम में जलभराव देख एजीएम हुए नाराज, अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

Kanpur: सीपीसी माल गोदाम में जलभराव देख एजीएम हुए नाराज, अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

कानपुर, अमृत विचार। उत्तर मध्य रेलवे के एजीएम जीएस लाकरा ने सेंट्रल स्टेशन, गोविंदपुरी व जीएमसी यार्ड का निरीक्षण किया। सीपीसी माल गोदाम में जगह-जगह जलभराव देख एजीएम ने अधिकारियों से नाराजगी जताई। बोले, बारिश में जलनिकासी तक का प्रबंध नहीं किया गया है। गोदाम में माल रखने की व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। 

अमृत भारत योजना के कार्यों को भी देखा। एजीएम जीएस लाकरा बुधवार सुबह सेंट्रल स्टेशन पहुंचे। प्लेटफार्म का निरीक्षण करने के बाद स्टेशन पर चल रहे कार्यों को देखा। सिटी साइड की तरफ मेट्रो के कामों का जायजा लिया। लेटलतीफी पर अधिकारियों से नाराजगी जताते हुए काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। इसके बाद रनिंग रूम और गार्ड लॉबी का निरीक्षण किया। स्टाफ से सुविधा व अव्यवस्था की जानकारी ली। 

स्टेशन के दोनों तरफ बन रहे भवन का भी निरीक्षण किया। इसके बाद स्टेशन पर अधिकारियों के साथ बैठक की व सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर तैयारियां चुस्त व दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। एजीएम शाम को सीपीसी मालगोदाम पहुंचे, वहां जगह-जगह जलभराव देखकर नाराजगी जताई। कहा, कि बारिश में पानी निकालने के इंतजाम ठीक से करें। 

माल गोदाम में माल रखने की व्यवस्था देखने के बाद एजीएम ने गोविंदपुरी स्टेशन पहुंचे। वहां अमृत भारत योजना के तहत चल रहे कामों को देखा। लोको और इलेक्ट्रिक शेड का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर डिप्टी सीटीएम आशुतोष सिंह, एसीएम संतोष कुमार त्रिपाठी, स्टेशन अधीक्षक अवधेश द्विवेदी, आरपीएफ इंस्पेक्टर बीपी सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कानपुर IIT में मानव रहित विमान उड़ाने का दिया जाएगा प्रशिक्षण, प्रोजेक्ट से जुड़ेंगी ये कंपनियां...

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे