ऑनलाइन गेम में हारा लाखों रुपये, तगादों से बचने के लिए युवक ने पुलिस पर लगाया ठगी का आरोप, ऐसे हुआ खुलासा

सरोजनीनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की धोखाधड़ी की रिपोर्ट

ऑनलाइन गेम में हारा लाखों रुपये, तगादों से बचने के लिए युवक ने पुलिस पर लगाया ठगी का आरोप, ऐसे हुआ खुलासा

सरोजनीनगर/लखनऊ, अमृत विचार। बांदा निवासी अरविंद सिंह गौतम से वाहन चेकिंग के नाम पर सरोजनीनगर थाने के सब इंस्पेक्टर व दो पुलिस कर्मियों पर रुपये हड़पने का झूठा आरोप लगाया था। वह ऑनलाइन गेम में पत्नी समेत रिश्तेदारों व परिचितों से उधार लिये रुपये हार गया था। तगादों से बचने और उधारी नहीं आदा करनी पड़े इसलिये उसने मनगढ़ंत कहानी बनाकर थाने में सुनाई थी। जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस के मुताबिक, बांदा जिले के सिविल लाइंस स्थित आवास विकास कॉलोनी निवासी अरविंद सिंह गौतम ने 20 अगस्त को मामला दर्ज कराया था। कहा था कि कार से बांदा से पीजीआई अस्पताल जा रहा था। रात करीब 10:45 बजे सरोजनीनगर में ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन के पास अमित सिंह नामक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों ने चेकिंग के दौरान कार की तलाशी ली।

इस दौरान सब इंस्पेक्टर कार की डिग्गी में रखे साढ़े 4 लाख रुपये निकाल कर थाने में जमा करने की बात कह कर गायब हाे गये। इसके बाद सिपाही अरविंद को कृष्णा नगर के पास छोड़कर चले गए। पुलिस की जांच में पता चला कि अरविंद 20 अगस्त को लखनऊ आया ही नहीं। उसकी लोकेशन बांदा में ही मिली। इसके बाद पुलिस ने अरविंद से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह एविएटर गेम में पिछले तीन महीने में करीब 17 - 18 लाख रुपए हार गया है। यह रुपये दोस्तों, रिश्तेदारों और पत्नी से उधार लिये हैं।

इसमें रिश्ते की बहन गुड़िया के 3 लाख रुपये भी शामिल हैं। तगादों व उधारी अदा करने से बचने के लिये उसने मनगढ़ंत कहानी बनाकर रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया। फिलहाल उप निरीक्षक शिवराज सिंह ने अरविंद के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: राज्यसभा सांसद और पूर्व DGP बृजलाल ने सड़क किनारे लगी सब्जी की दुकान से खरीदा "कंटोला", गिनाए फायदे

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे