Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

कानपुर, अमृत विचार। कर्नलगंज थानाक्षेत्र के चुन्नीगंज स्थित एपी फैनी कम्पाउंड में अवैध जमीन खरीद फरोख्त के मामले में जानकारियां रखने वाले सलीम को पुलिस ने बुधवार देर रात पूछताछ के लिए उठाया गया।

लेखपाल विपिन कुमार ने कर्नलगंज थाने में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसे कर्नलगंज थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस व्यक्ति से काफी सूचनाएं मिलने की सम्भावना है। सूचना एकत्र करने के बाद आगे की कार्रवाई को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

 3 सितम्बर 2024 को लेखपाल की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने मो. रेव. जॉनसन टी जॉन, अनिल कुमार, अर्पित मिश्र, दीपक कुमार और दुर्योधन कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इन पर आरोप है कि एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन को फर्जी दस्तावेज बनाकर खरीद फरोख्त की है।

इसी मामले में कर्नलगंज इंस्पेक्टर रविन्द्र श्रीवास्तव और बेकनगंज एसओ मो. मतीन ने फोर्स के साथ बुधवार की रात सलीम नाम के एक व्यक्ति को तलाक महल से उठाया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस व्यक्ति को एपी फैनी कम्पाउंड के बारे में काफी जानकारियां होने की बात सामने आई है। इसी को लेकर पूछताछ करने के लिए पुलिस ने उसे उठाया है।