Farrukhabad: जिला अस्पताल लोहिया के कैंपस के हौज में पड़ा मिला शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Farrukhabad: जिला अस्पताल लोहिया के कैंपस के हौज में पड़ा मिला शव, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिला अस्पताल लोहिया के कैंपस में आइसोलेशन वार्ड के पीछे हौज में एक युवक का शव पड़ा मिला। कबाड़ बीनने वाली महिला ने जब शव देखा तो हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी सीएमएस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कुछ ही देर में थाना प्रभारी कादरी गेट भी फोर्स के साथ आ गए।

थाना कादरी गेट क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल लोहिया परिसर में महिला अस्पताल के ओटी और आइसोलेशन वार्ड के बीच में बने हौज में गुरुवार एक शव पड़ा मिला।कबाड़ उठाने वाली महिला ने शव देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना पर सीएमएस डॉ अशोक प्रियदर्शी, डॉक्टर श्रेय खंडूजा सहित अन्य स्टाफ आ गया। सीएमएस के आदेश पर पुलिस को सूचना दी गई। उप निरीक्षक गंभीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

शव औंधे मुंह हौज में पड़ा है, उसकी टांगे बाहर दिख रही है। शरीर पर चेकदार नीली शर्ट और काला लोवर पहने हुए है। शव से कुछ ही दूरी पर एक मटमेले रंग का पेंट रखा मिला है।

थाना अध्यक्ष कादरी गेट अवध नारायण पांडे ने पहुंच कर जांच पड़ताल की। फिलहाल शव को निकाल लिया गया है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: औरैया में अवनीश दीक्षित के दो घरों में पुलिस की चहलकदमी, गांव वालों से की पूछताछ, अवनीश के रिश्तेदार भी रडार पर