बदायूं: दुकान पर जा रही किशोरी के साथ दुष्कर्म, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रविवार को राशन लेने के लिए दुकान जा रही थी किशोरी, युवक ने बहला-फुसलाकर मकान में बुलाया

बदायूं: दुकान पर जा रही किशोरी के साथ दुष्कर्म, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बिसौली/बदायूं, अमृत विचार। जिले के बिसौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दुकान पर जा रही किशोरी को बहला फुसलाकर अपने मकान पर ले गया। उसके साथ गलत काम किया। सूचना मिलने पर किशोरी के परिजन पहुंचे तो आरोपी के परिजनों ने मकान में बाहर से ताला लगा दिया। कहा कि भीतर कोई नहीं है। ग्रामीणों के दवाब में आकर उन्होंने मकान का ताला खोला तो भीतर युवक और किशोरी थे। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रविवार दोपहर लगभग दो बजे उसकी 16 साल की बेटी राशन लेने के लिए राशन की दुकान पर गई थी। रास्ते में गांव निवासी राम ने उसे अपने पुराने मकान में बहला-फुसलाकर बुला लिया। आसपास मौजूद लोगों ने उसकी बेटी को बुलाकर मकान में ले जाते देखा लेकिन काफी देकर वह वापस नहीं आई तो लोगों ने किशोरी के पिता को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे। 

आरोप राम के परिजनों ने मकान पर ताला लगवा दिया और कहा कि इस मकान में कोई भी नहीं है। विरोध करने पर उन्होंने किशोरी के पिता से गाली-गलौज की। ग्रामीणों के दवाब बनाने पर उन्होंने ताला खोला। भीतर राम और किशोरी थी। आरोप है कि राम ने उसके साथ गलत काम किया है और खुलेआम उन्हें चेतावनी दी। पुलिस ने आरोपी राम, सुनील, अनिल, टिंकू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे