पुलिस मुठभेड़ : धर्मांतरण के आरोपी ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ : धर्मांतरण के आरोपी ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गिरफ्तार

शाहबाद( रामपुर) /अमृत विचार : 19 साल पूर्व धर्मांतरण कराने के आरोपी कबाड़ कारोबारी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लक्खीबाग से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी थी। आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

जनपद हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्र के मोहल्ला साकेत निवासी रामानंद राय की पत्नी मंजू शुक्रवार को शाहबाद कोतवाली पहुंची थी। उन्होंने बताया था कि 2005 में उनका बेटा सत्यम राय लापता हो गया था। गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। 12 वर्ष बाद 2017 में सत्यम घर लौट आया। उसने मंदिर जाने से मना करते हुए बताया कि उसने धर्म परिवर्तन कर लिया है।

वह सत्यम से समीर बन चुका है। मंजू का आरोप था कि घर से भागने के बाद शाहबाद के मोहल्ला वेदान निवासी राशिद उसे दिल्ली में मिला था। इसके बाद राशिद ने प्रलोभन देकर उसका धर्मांतरण करा दिया था। पुलिस ने आरोपी राशिद के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इसके बाद वह फरार हो गया था। रविवार को पुलिस उसे गिरफ्तार करे जेल भेज दिया।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे