संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, पांच लोगों की मौत

संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, पांच लोगों की मौत

संभल, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश में संभल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह सड़क के किनारे बैठे लोगों को एक पिकअप वैन ने टक्कर मार दी जिसके कारण पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में वाहन चालक भी घायल हुआ है।

cats

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि सुबह करीब छह बजे थाना रजपुरा क्षेत्र में भोपतपुर ग्राम के कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे तभी गवा की तरफ से आ रही पिकअप वैन ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे लीलाधर (60), धारामल (40), ओमपाल (32) और पूरनसिंह (45) की मौके पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

3

उन्होंने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजपुरा ले जाया गया जहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया। विश्नोई ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए जमुना प्रसाद (60) की इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में हताहत हुए सभी नौ ग्रामीण एक ही परिवार से हैं।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पिकअप वैन का चालक भी घायल हुआ है और उसका इलाज किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस बीच, दुर्घटना स्थल का दौरा करने वाले संभल के जिलाधिकारी (डीएम) राजेंद्र सिंह पेंसिया ने कहा कि पिकअप वैन के चालक को शायद नींद आ गई होगी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई और वह भी घायल हो गया है।  

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के नेता का भाई सहित और कई अन्य भाजपा में शामिल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे