Inspector Anurag Sharma: पोस्टमार्टम में खुलासा- इस वजह से हुई थी इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत

Inspector Anurag Sharma: पोस्टमार्टम में खुलासा- इस वजह से हुई थी इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत

प्रयागराज, अमृत विचार। लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की रविवार को रोडवेज में मौत हो गयी थी। जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। जिसमें इंस्पेक्टर अनुराग की मौत लीवर फटने और हार्ट अटैक आने से हुयी थी। रिपोर्ट में किडनी भी फेल होने का दावा किया गया है। पत्नी के मुताबिक मौत से पहले तीन बार फोन किया था।

लखनऊ कोर्ट में तैनाती के बाद अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए आ रहे इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत रोडवेज बस में ही थी। मौत के बाद पुलिस ने इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि इंस्पेक्टर की मौत लीवर के फटने से हुई। हार्ट अटैक भी आया और किडनी भी डैमेज हो गयी। डॉक्टरों के मुताबिक लीवर में पस आ चुका था। जिसके कारण फट गया और हार्ट अटैक आ गया। इससे इंस्पेक्टर की मौत हो गयी। 

3

पत्नी और बेटे से तीन बार हुई थी बात

लखनऊ से चलने के बाद इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा ने रोडवेज में बैठने के बाद अपनी पत्नी नेहा और बच्चे से तीन बार फोन पर बात किया था। सफर में अनुराग ने   पत्नी नेहा से फोन पर कहा- मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही है। मैं सोने जा रहा हूं। अनुराग के जुबान से निकले ये आखिरी शब्द थे।  इसके बाद पत्नी नेहा को अनुराग की मौत की खबर मिली थी। जिसके बाद पत्नी नेहा बेसुध हो गयी थी। वह बार बार एसीपी से पति को एक बार देखने के लिए चीख रही थी। 

पिता की जगह मिली थी नौकरी

अनुराग सहारनपुर के रहने वाले थे। उनके पिता शिव कुमार शर्मा भी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। 2012 में उनकी मौत के बाद मृतक आश्रित कोटे में अनुराग को सब इंस्पेक्टर बनाया गया था। 2013 में उनकी तैनाती बागपत में हुई थी। अनुराग की शादी 2015 में दिल्ली की रहने नेहा से हुई थी। अनुराग दो भाई, दो बहनों में दूसरे नंबर पर थे। पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर पहुंचे अनुराग के भाई अंकित शर्मा का रो-रो कर बुरा हाल रहा। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को यहां से सहारनपुर ले गए।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे