Kannauj: पूर्व सपा नेता नवाब सिंह यादव पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Kannauj: पूर्व सपा नेता नवाब सिंह यादव पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कन्नौज, अमृत विचार। किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास में सोमवार को पुलिस ने सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया। घटना के समय पीड़ित पक्ष व आरोपी अपने विद्यालय चंदन सिंह महाविद्यालय में था। पुलिस ने वहीं कमरे से गिरफ्तारी करने का दावा किया है। किशोरी अपनी बुआ के साथ आई थी। बुआ की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ व पॉक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

तिर्वा तहसील क्षेत्र की एक महिला अपनी नाबालिग भतीजी के साथ रविवार की देर रात किसी तरह चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय पहुंची। यहां एक कमरे में दोनों ठहरी थीं। इस दौरान नवाब सिंह भी वहां मौजूद था। आरोप है कि महिला बाथरूम चली गई, तभी नवाब सिंह यादव निवासी अडंगापुर ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

इसी बीच किशोरी ने यूपी 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने सपा नेता को महाविद्यालय के कमरे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक जिस समय वह कमरे में दाखिल हुई उस समय पूर्व सपा नेता इनरवियर में थे। पुलिस ने पूछताछ की और बुआ-भतीजी व आरोपी को कोतवाली ले आई। 

यहां महिला की तहरीर पर पुलिस ने धारा 76 बीएनएस , 3/4 पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी को पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से पूर्व सपा नेता को जेल भेजा दिया गया। इससे पहले पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया। खबर है कि पहले किशोरी ने मेडिकल से मना कर दिया। इसके बाद दोबारा उसे मेडिकल के लिए भेजा गया। हालांकि समाचार लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी थी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: शहर के बाहर जाएगा झकरकटी बस अड्डा, सर्वे शुरू, आरएम की टीम ने देखी कैंट और ट्रैफिक लाइन के सामने की जमीन

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया