Fatehpur: दुबई में नौकरी का दिया झांसा; पांच युवकों को यात्री वीजा पर भेजा विदेश, ठगे 7 लाख, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Fatehpur: दुबई में नौकरी का दिया झांसा; पांच युवकों को यात्री वीजा पर भेजा विदेश, ठगे 7 लाख, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। नौकरी का झांसा देकर पांच बेरोजगारों से सात लाख की ठगी का कोर्ट के आदेश पर सुल्तानपुर घोष पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

मुरादाबाद जिला भगतपुर थाने के बंधुआखेड़ा निवासी साजिद अली ने बताया कि वह सुल्तानपुर घोष थाने के गौती गांव के चकचमारु निवासी शहनूर शेख से पूर्व परिचित हैं। उसने दुबई में नौकरी लगवाने की बात कही। 

उसके झांसे में आकर अपने रिश्तेदार अल्ताफ हुसैन, नाजिम, दानिश, आजम, मोमीन की नौकरी के लिए मार्च 2023 में दो लाख रुपये नकद और जून माह तक पांच लाख रुपये खाते में दिए। शहनूर ने पांचों लोगों को यात्री वीजा पर दुबई भेज दिया। वहां उनकी नौकरी नहीं लगी, वह किसी तरह वतन लौटे। 

वह सभी लोग 14 दिसंबर को शहनूर के घर पहुंचे। उससे रुपये लौटाने की मांग की। उसने रुपये देने से इन्कार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। उसकी बहन ने भाई से रुपये मांगने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। थानाध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: 14 दिन बढ़ाई गई नवाब, नीलू और पीड़िता की बुआ की न्यायिक हिरासत

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें