Banda: बेटी ने ही की थी मां की हत्या; प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Banda: बेटी ने ही की थी मां की हत्या; प्रेमी व उसके दोस्त संग मिलकर गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

बांदा, अमृत विचार। लगभग एक सप्ताह पहले महिला की हुई हत्या का अतर्रा थाना व एसओजी की संयुक्त टीम ने खुलासा करते हुए हत्या में शामिल मृतका की पुत्री और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया। जबकि हत्या में शामिल रहा प्रेमी का साथी फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक मृतका की पुत्री का गांव के एक युवक से प्रेम संबंध हैं। प्रेम प्रसंग का पता लगने पर मां ने पुत्री को जमकर फटकार लगाई थी। इसी से नाराज होकर पुत्री ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। 

पुलिस लाइन सभागार में सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक व अतर्रा पुलिस उपाधीक्षक गवेंद्र पाल गौतम ने संयुक्त रूप से घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक सप्ताह पहले अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान में महिला का शव तालाब किनारे बरामद हुआ था। इसकी शिनाख्त रजुलिया उर्फ रजनिया पत्नी फूलचंद्र के रूप में हुई थी। मृतका के पति फूलचंद्र की तहरीर पर अतर्रा थाना में अज्ञात के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अभियुक्तों की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे। 

अतर्रा थानाध्यक्ष कुलदीप कुमार तिवारी, एसओजी प्रभारी अनिल कुमार साहू, उप निरीक्षक दीपक सैनी, कांस्टेबिल पंकज आर्या, विजय सिंह और महिला कांस्टेबिल ज्योति देवी ने जांच के क्रम में संदिग्धों व अन्य से पूछताछ की तो पता चला कि मृतका की पुत्री नीतू वर्मा के गांव के युवक अतुल आरख के साथ प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था। इस पर मृतका ने पुत्री नीतू को डांटा फटकारा व गाली गलौज की। 

प्रेम-प्रसंग का विरोध करने पर पुत्री को नागवार गुजरी। पुत्री ने अपने प्रेमी अतुल व एक अन्य साथी ददुआ के साथ मिलकर मां की हत्या की योजना बना डाली। तीनों ने मिलकर सोते समय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस को भ्रमित करने के उद्देश्य से शव को गांव के बाहर तालाब किनारे फेंक दिया। पुलिस ने मृतका की पुत्री व उसके प्रेमी को अतर्रा थाना क्षेत्र के शांति धाम स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि हत्या में शामिल रहे प्रेमी के फरार दोस्त ददुआ वर्मा पुत्र शिवआधार की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot News: इसरो की कार्यशाला में हिस्सा लेंगे जिले के होनहार बच्चे, यहां पढ़ें सभी के नाम...