Unnao: पीएसी के जवानों पर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की पिटाई का आरोप; पीड़ितों ने दी अनशन की चेतावनी

Unnao: पीएसी के जवानों पर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की पिटाई का आरोप; पीड़ितों ने दी अनशन की चेतावनी

उन्नाव, अमृत विचार। विद्यालय में दो छात्रों में हुई मारपीट में अध्यापक द्वारा एक छात्र की पिटाई का उलाहना लेकर पहुंचे पिता को कैंपस में पीएसी की बटालियन के जवान ने पिटाई कर दी। साथ गए बड़े बेटे और उसके साथी ने बचाने का प्रयास किया तो उनको भी जवानों ने धुन दिया। पीड़ित ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है।

बता दें सदर कोतवालीक्षेत्र के मसवासी गांव निवासी कृष्णा उर्फ ओम गांव के ही एक इंटर कंजेज में कक्षा नौ का छात्र है। शनिवार को उसका विद्यालय के एक छात्र से विवाद हुआ था।  छात्र का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने केवल उसकी पिटाई की। घर जाकर उसने पिता को इसकी जानकारी दी। पिता अभिमन्यु बड़े बेटे गौरव उसके दोस्त सुहेब के साथ स्कूल पहुंचे और एक तरफा पिटाई करने पर आपत्ति दर्ज कराई। 

बताते हैं कहासुनी हो रही थी तभी विद्यालय परिसर में पड़ी पीएसी की बटालियन के सादी वर्दी में रहे जवानों ने अभिमन्यु को पीटना शुरू कर दिया। बेटे ने और उसके दोस्त ने बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी पीटा। मारपीट में उसके कपड़े भी फट गए। पीड़ित कोतवाली पहुंचे और शिकायती पत्र देते हुए कहा की अगर शाम तक कर्रवाई नहीं हुई तो वह विद्यालय गेट के बाहर अनशन पर बैठेंगे। इस बाबत एसएचओ प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला जानकारी में आया है जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष पर बढ़ी संगठित अपराध की धाराएं, CJM कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी