Theft In Unnao: ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी...पास में मौजूद रही पुलिस, बेधड़क होकर चोर करते रहे वारदात

दुकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने जांच करने की कही बात

Theft In Unnao: ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी...पास में मौजूद रही पुलिस, बेधड़क होकर चोर करते रहे वारदात


उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन कोतवाली के नवाबगंज हाइवे पर एक ऑटो पार्ट्स की दुकान के शटर का ताला तोड़ कर चोरों ने नगदी सहित लाखों रुपये का माल पार कर दिया। सुबह आसपास के लोगों ने जब शटर का ताला टूटा देखा तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सबसे आश्चर्य की बात यह है कि घटना से कुछ ही दूरी पर खड़ी पीआरवी में मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नही लगी। दुकान मालिक ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। 

नवाबगंज कस्बे के हाइवे पर सोहरामऊ के कुशहरी गांव निवासी कुलदीप सिंह की ऑटो पार्ट्स की दुकान है। बीती रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़ कर 55 हजार नगदी व 85 हजार के ऑटो पार्ट्स सहित करीब डेढ़ लाख का सामान पार कर दिया। 

बताते है जिस जगह चोरों ने घटना को अंजाम दिया। उसके कुछ ही दूरी पर पीआरवी की गाड़ी खड़ी रहती है, लेकिन मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नही लगी। सुबह आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस व दुकान मालिक को दी। दुकान मालिक ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। इस संबंध मे जब कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया है कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर के साढ़ में चोरों ने गैस गोदाम को बनाया निशाना: चौकीदार को बंधक बनाकर पीटा, लाखों का माल लेकर हो गए फरार