रामपुर : दोस्तों के साथ महिला को कमरे में ले गया पति, रिपोर्ट  

रामपुर : दोस्तों के साथ महिला को कमरे में ले गया पति, रिपोर्ट  

शाहबाद/रामपुर, अमृत विचार: शराब के नशे में युवक अपनी हदें भूल गया। अपनी ही पत्नी पर दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया। मामले में शाहबाद पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

पीड़िता के मुताबिक उसके पिता ने छह जुलाई 2013 को उसकी शादी कोतवाली क्षेत्र शाहबाद के गांव कासम नगला निवासी वीरेश के साथ की थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे। साथ ही पति शराब पीने लगा। शराब पीने के  चलते उसके पति  ने अपनी दादेइलाही जमीन भी बेच दी। इतना ही नहीं वीरेश अपने साथ अपने दोस्तों को घर लाने लगा। उस पर दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने का दवाब भी बनाने लगा। 11 अगस्त को पीड़िता के पति ने उसकी पिटाई की। साथ ही तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी।

इसके बाद पीड़िता ने बिलारी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पीड़िता के पति ने उसे बच्चों समेत घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी।  4 सितंबर को उसका पति वीरेश अपने साथी शिशुपाल और टिकला,वेदपाल एवं सुनील के साथ उसके मायके आ गया और पीड़िता को अकेले देखकर सभी घर में घुस आए। इस दौरान वे अश्लील हरकते करते हुए उसे कमरे में खीचकर ले जाने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी एक उंगली तोड़ दी।उसके कपड़े फाड़ने लगे। चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।