Hamirpur: रिश्वत का वीडियो वायरल; चकबंदी लेखपाल और लिपिक पर गिरी गाज, दोनों हुए निलंबित

Hamirpur: रिश्वत का वीडियो वायरल; चकबंदी लेखपाल और लिपिक पर गिरी गाज, दोनों हुए निलंबित

हमीरपुर, अमृत विचार। जिले में सरकारी कार्यालयों में रिश्वत के मामलों की बाढ़-सी आ गई है। शनिवार को चकबंदी विभाग में लेखपाल ने लिपिक को अपने काम करने के एवज में रिश्वत दी और इसका वीडियो वायरल कर दिया। जांच के बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया।

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में चकबंदी लेखपाल प्रखर चौधरी ने विभागीय कार्य करने को लेकर कनिष्ठ सहायक प्रशांत पांडेय को रिश्वत दी। इस मामले में दो सहायक चकबंदी अधिकारियों, राजकिशोर वर्मा व मो. वाहिद ने जांच की, जिसमें स्पष्ट हुआ कि वायरल वीडियो में दोनों कर्मचारियों के कृत्य से विभाग की छवि धूमिल हुई है। हालांकि इस वायरल विडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है। 

रिश्वत देने और लेने पर दोनों कर्मचारियों को निलंबित कर कार्यालय से संबद्ध किया गया है। वहीं चकबंदी अधिकारी विमल कुमार और जेके पुष्कर को रिश्वत मामले में जांच अधिकारी नामित किया गया है। हालांकि रिश्वत कितने रुपये की ली और दी गई इस मामले का वायरल वीडियो में कोई उल्लेख नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: एमएलसी ने जिला विद्यालय निरीक्षक को गिनाईं समस्याएं, बोले- रिटायर शिक्षकों का रुका भुगतान जल्द दिलाया जाए