Etawah Accident: स्लीपर बस पलटने से मची चीख-पुकार...15 सवारी घायल, रेवाड़ी से कानपुर जा रही थी

इटावा में बस पलटने से सवारियां घायल

Etawah Accident: स्लीपर बस पलटने से मची चीख-पुकार...15 सवारी घायल, रेवाड़ी से कानपुर जा रही थी

इटावा, अमृत विचार। सिक्सलेन हाईवे पर इटावा कानपुर मार्ग पर बुधवार सुबह करीब सात बजे एक स्लीपर बस  नारायण कोल्ड के सामने पलट गई। बस में बैठी तकरीबन 15 सवारियां घायल हो गई। राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को पुलिस के पहुंचने से पहले निकाल लिया। कई घायल सवारियां एंबुलेंस ना पहुंचने के पर अपने निजी साधनों से ही अपने गंतव्य को चली गई वहीं। 

सूचना पर बिजौली चौकी व बकेवर थाना पुलिस हाइवे मोबइल गाड़ी मौके पर पहुंची। स्लीपर बस में तकरीबन 25 सवारियां बताई जा रही। बस रेवाड़ी से कानपुर जा रही थी।

कानपुर आगरा सिक्सेलन हाईवे पर बिजौली से पहले इटावा से  कानपुर की ओर जा रही एक स्लीपर बस हाइवे पर पलट गई। बस ट्रक को ओवरटेक करने में कट लगने से करीब 25 मीटर घिसटने के बाद हाईवे पर पलट गई। बस खिड़कियों की तरफ पलटी थी। जिसके कारण बस से निकलने के रास्ते भी बंद हो गए थे।

बस का आगे का केबिन का शीशा टूट जाने से राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को निकालने में मदद मिली। कुछ घायलों को खिड़की का शीशा तोड़कर बाहर निकाला। तकरीबन 20 मिनट बाद बिजौली चौकी पुलिस व हाईवे 7 पुलिस गाड़ी मौके पर पहुंची। उन्होंने कुछ घायल सवारियों को एंबुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सूचना पर बकेवर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा माय फोर्स मौके पर पहुंचे। 

घायलों में पवन कुमार और उनकी पत्नी रेशमा निवासी उरई व उनकी चार माह की एक छोटी बच्ची, युवक सीपू पुत्र वीरेंद्र निवासी निवास ग्राम भूनियापुर कंचौसी जनपद औरैया जिन्हें पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस से महेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए भिजवाया। घटना के बाद बस चालक, परिचालक और अन्य स्टॉफ मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने बाद में सभी को पकड़ लिया। 

ये भी पढ़ें- Unnao News: कुएं में गिरी बकरी...निकालने उतरे ग्रामीण जहरीली गैस की चपेट में आए, दोनों की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें