गोंडा: मेडिकल कॉलेज में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी का झांसा देकर हड़पे 2.87 लाख

एसपी के आदेश पर पीड़ित ने 2 आरोपियों के खिलाफ नगर कोतवाली में दर्ज करायी जालसाजी व गबन की एफआईआर

गोंडा: मेडिकल कॉलेज में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी का झांसा देकर हड़पे 2.87 लाख

गोंडा, अमृत विचार। जिले के महाराजा देवी बक्श सिंह स्वायत्तशासी मेडिकल कॉलेज में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर जालसाज ने एक युवक से 2.87 लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित ने सपा के आदेश पर नगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ जालसाजी व गबन की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रानीपुरवा जानकीनगर के रहने वाले अजय कुमार ने नगर कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि थाना मोतीगंज के सोहांस गांव के रहने वाले उनके एक परिचित सुशील कुमार ने उसे बताया कि सुल्तानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के मकान नं0-147/1 तुलसीराम का हाता गन्दानाला सिविल लाइन का रहने वाला मुकेश कुमार सिंह मेडिकल कॉलेज में इंटरलॉकिंग का कार्य करता है। 

मेडिकल कॉलेज में उसकी पहुंच बहुत लम्बी है और वह मेडिकल कॉलेज में सरकारी नौकरी लगवाता है। सुशील ने अजय से कहा कि अगर वह तीन लाख रुपया खर्च करे तो उसकी भी नौकरी मेडिकल कॉलेज में लग सकती है। सुशील ने अजय को कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने का झांसा दिया। अजय इस झांसे में आ गया और उसने सुशील को कहने पर मुकेश को ऑनलाइन 1,22,500 रुपये ट्रांसफर कर दिया। 

इसके बाद अजय ने आरोपियों को दो किश्तों में 1.25 लाख व 40 हजार रुपये और दिए। पीड़ित का कहना है कि रुपये लेने के बाद आरोपी टाल मटोल करने लगा। नौकरी नही मिली तो उसने अपने रुपये वापय‌ मांगे लेकिन आरोपी रुपये नहीं वापस कर रहा है। पीड़ित अजय कुमार की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी व गबन की एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- गोंडा: कॉशन देने में हुई 2 मिनट की देरी के चलते पलटी थी चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस, CRS टीम ने संरक्षा आयुक्त को सौंपी जांच रिपोर्ट 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें