मोनू कश्यप हत्याकांड: पुलिस ने जेठानी को छोड़ा, नहीं लिखी हत्या की रिपोर्ट, भड़की पत्नी ने रोका शव का अंतिम संस्कार, जानें पूरा मामला

पुलिस के फूलेहाथ पांव.. मनाने को अपना रही हर हथकंडे

मोनू कश्यप हत्याकांड: पुलिस ने जेठानी को छोड़ा, नहीं लिखी हत्या की रिपोर्ट, भड़की पत्नी ने रोका शव का अंतिम संस्कार, जानें पूरा मामला

सिंगाही (लखीमपुर खीरी) अमृत विचार। थाना व कस्बा सिंगाही के मोहल्ला भेड़ौरा में शनिवार की रात बड़े भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई मोनू की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। रविवार की देर शाम शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा। इसी बीच मृतक की पत्नी को पता चला कि हत्यारोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

हिरासत में ली गई जेठानी को भी पुलिस ने छोड़ दिया है। इस पर भड़की पत्नी ने सोमवार की सुबह शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मनाने के लिए धमकाने से लेकर समझाने तक के हथकंडे अपना रही है। इससे लोगों में रोष है। 

बता दें कि शनिवार की रात मोहल्ला भेड़ौरा निवासी मोनू कश्यप का उसके बड़े भाई सोनू कश्यप से बिजली बिल जमा करने को लेकर विवाद हो गया था। इससे नाराज मोनू कश्यप ने बड़े भाई सोनू कश्यप के घर की केबिल नोच डाली थी। इस पर विवाद बढ़ गया और दोनों के बीच मारपीट होने लगी।

cats

आरोप है कि सोनू ने अपनी पत्नी रागिनी देवी के साथ मिलकर लाठियों से पीटकर मोनू की हत्या कर दी। घटना को छुपाने के लिए उसके गले में साड़ी का फंदा कसकर छत के कुंडे से लटका दिया। घटना के समय मृतक की पत्नी रिंकी देवी अपने मायके में थी।

पति की मौत की खबर मिलने पर वह रात करीब एक बजे पहुंची। उसने आरोपी जेठ व जेठानी के खिलाफ पुलिस को हत्या की तहरीर दी थी। पुलिस ने हत्योरीपी दंपपत्ती को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा। इसी बीच मृतक की पत्नी को जानकारी मिली कि पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

हत्यारोपी जेठानी को भी छोड़ दिया है। इस पर वह भड़क गई। सुबह उसने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। इसकी जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसे पहले समझाया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसे हड़काते हुए उसके खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी तक दे डाली। इससे लोगों में रोष व्याप्त हो गया। बहरहाल पुलिस अभी परिजनों को समझाने में जुटी है। मृतक की पत्नी और परिजन रिपोर्ट दर्ज करने और हत्यारोपी जेठानी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं।

यह भी पढ़ें:-UP PPS Transfer: 37 अपर पुलिस अधीक्षक इधर से उधर ,DSP से पदोन्नत हुए अधिकारियों का भी हुआ तबादला

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें