प्रतापगढ़: छुटकारा पाने के लिए महिला ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, गिरफ्तार

-हरियाणा पुलिस ने आरोपी महिला की शिनाख्त पर खोद कर निकाला युवक का शव

प्रतापगढ़: छुटकारा पाने के लिए महिला ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, गिरफ्तार

गौरा/प्रतापगढ़, अमृत विचार। फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा की रहने वाली महिला ने बिहार प्रांत के रहने वाले अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए पति और सहेली के साथ मिलकर हत्या कर दिया। पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि महिला की सहेली फरार हैं।

फतनपुर के सुवंसा निवासी विनोद कुमार अपनी पत्नी पुष्पा देवी के साथ गुरुग्राम हरियाणा में रह कर एक फैक्ट्री में काम करता था। इसी फैक्ट्री में 45 वर्षीय शिवनाथ शाह पुत्र सेवक शाह निवासी मनिहारी, सीतामढ़ी, बिहार भी काम करता था। इस दौरान शिवनाथ और पुष्पा में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

14 जून को विनोद कुमार के परिवार में शादी थी। उसमें शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी पुष्पा देवी व शिवनाथ शाह के साथ आया था। 16 जून से शिवनाथ शाह का मोबाइल बंद हो गया। इस कारण उससे परिवार वालों से बात नहीं हुई तो अनहोनी की आशंका में परिजनों ने थाना गुरुग्राम हरियाणा में शिवनाथ शाह के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जांच पड़ताल के दौरान हरियाणा पुलिस ने पुष्पा देवी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उसके घर दो दिन पूर्व सुवंसा आई। पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। शनिवार को दोपहर में पुष्पा देवी के शिनाख्त पर उनके घर के बगल चिंतामणि गौतम के बाउंड्री के अंदर जमीन को खोदवाया गया तो शिवनाथ शाह का शव बरामद हुआ। एसओ फतनपुर अभिषेक सिरोही ने बताया की विनोद उसकी पत्नी पुष्पा को गिरफ्तार किया गया है। पुष्पा की सहेलियों की तलाश की जा रही है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़: न्याय न मिलने से निराश वृद्ध ने एसडीएम से मांगी इच्छा मृत्यु