Kanpur News: अंडर-19 क्रिकेट टीम के चयन में लेनदेन का ऑडियो वायरल...UPCA भ्रष्टाचार को लेकर फिर निशाने पर आया

Kanpur News: अंडर-19 क्रिकेट टीम के चयन में लेनदेन का ऑडियो वायरल...UPCA भ्रष्टाचार को लेकर फिर निशाने पर आया

कानपुर, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) भ्रष्टाचार को लेकर फिर निशाने पर आ गया है। इस बार अंडर-19 के सेलेक्शन में भ्रष्टाचार को उजागर करने वाला एक कथित ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। अमृत विचार डॉट कॉम वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, खिलाड़ी से सेलेक्शन के नाम पर रकम मांगे जाने की बात है। 

इस बार भ्रष्टाचार की पोल खोलने वाला आडियो एक महिला कोच के लिए जारी हुआ है। यूपीसीए में विभिन्न दायित्वों पर रहीं महिला पूर्व खिलाड़ी भी हैं। आडियो में महिला और एक एकेडमी में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ी की अंडर-19 में सेलेक्शन कराने के लिए पैसे के लेनदेन की बात है। 

खिलाड़ी कहता है कि मैम तीन लाख रुपये की व्यवस्था हो गई है, कहां लेकर आ जाएं। इस पर महिला कोच कहती हैं कि हम घर पर ही है, यहीं आ जाओ। इस आडियो के वायरल होने के बाद एक दूसरा आडियो भी वायरल हुआ। जिसमें खिलाड़ी कहता है कि मेरे और मैम के बीच सब कुछ अब क्लियर हो गया है। कुछ मिस अंडरस्टैंडिग के कारण ऐसा हुआ था, लेकिन अब सब कुछ ठीक है। 

इस संबंध में अभी तक यूपीसीए के पदाधिकारियों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि यूपीसीए के मीडिया मैनेजर फहीम ने बताया कि इस मामले की हमें जानकारी नहीं है। अगर मामला सामने आता है तो जिम्मेदारों से बातचीत के बाद सख्त कदम उठाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कानपुर में अधिवक्ता के घर पर चलाई गोली...हड़कंप, जमीन के विवाद में वारदात को अंजाम देने का आरोप

ताजा समाचार

9 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन 9 महीने की मैरी स्टुअर्ट को स्कॉट्स की रानी किया गया था घोषित
लखनऊ: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, ईंट से मुंह कुचला, मृत समझ भागे दरिंदे
वाराणसी:  मजदूर की बेटी जाएगी इसरो, अटल आवासीय विद्यालय की कक्षा 7 की छात्रा हैं श्वेता सत्ते
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, दो आतंकवादी ढेर
Kanpur Train Incident: इमरजेंसी ब्रेक पर सहम गए यात्री, मची चीख-पुकार...बोले- घबराहट होने पर बाहर झांका, हर तरफ अंधेरा ही आया नज़र
कानपुर में अब फर्रुखाबाद रूट पर कालिंद्री एक्सप्रेस पलटाने की साजिश...तेज धमाका सुन लोको पायलट ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, दो लोगों के भागने की आशंका