Video: भाजपा के मतदाता अभिनन्दन समारोह में बोले पूर्व मंत्री मोती सिंह-42 साल के राजनैतिक जीवन में नहीं देखा ऐसा भ्रष्टाचार

Video: भाजपा के मतदाता अभिनन्दन समारोह में बोले पूर्व मंत्री मोती सिंह-42 साल के राजनैतिक जीवन में नहीं देखा ऐसा भ्रष्टाचार

प्रतापगढ़, अमृत विचार। पट्टी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने ब्लॉक सभागार में मतदाता अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। इसमें विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडलों से आए मतदाताओं का सम्मान किया गया। दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा जिला प्रभारी कौशलेन्द्र सिंह पटेल ने किया।
 
उन्होंने कहा कि हमारा अगला लक्ष्य 2027 है, हम सभी को अब उसी ओर देखना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पुनः कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। इसके बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती ने कहा कि विधानसभा पट्टी में मतदाताओं ने बहुत ही बढ़-चढ़कर भाजपा के सम्मान में वोट किया। उन्होंने कहा कि मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का सही मायने में सम्मान तभी होगा जब थानों और तहसीलों से भ्रष्टाचार खत्म होगा। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहने में ये संकोच भी नहीं है कि थानों और तहसीलों में ऐसा भ्रष्टाचार मैंने अपने 42 साल के राजनैतिक जीवन में नहीं देखा। ऐसा भ्रष्टाचार न कभी सोच सकते थे,न ही देख सकते थे, ये अकल्पनीय है। जिलों में बिजली थाने खुल गए हैं, एक बल्ब हमने घर में ज्यादा जला लिया तो तुरंत बिजली थाने वाले पहुंच जा रहे हैं, मुकदमा लिखा दूंगा कहकर वसूली कर रहें हैं। क्या हम अपराधी हैं, जो हम पर कार्रवाई कर रहे हैं। थानों और तहसीलों का भ्रष्टाचार समाप्त हो, तभी मतदाताओं का सही मायने में सम्मान है। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदधिकारी, कार्यकर्ता एवं मतदाता मौजूद रहे।

अखिलेश यादव ने भी ली चुटकी 
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष सांसद अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री की कही गई बात को लेकर चुटकी ली। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया कि अब तो भाजपा का भ्रष्टाचार सामने आ गया है। अब देखते हैं कि बुलडोजर किस तरफ मुड़ता है। 

37 (5)

ये भी पढ़ें -हरदोई: बाढ़ के बीच कपड़े उतारकर दुल्हन के घर पहुंची बारात, पानी-पानी हुए दूल्हे के अरमान

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें