Kanpur: लुघशंका को रुके अधेड़ की बाइक लेकर लुटेरे फरार; पुलिस बोली- दो दिन बाद आना, स्टाफ कम है...पढ़ें पूरा मामला

Kanpur: लुघशंका को रुके अधेड़ की बाइक लेकर लुटेरे फरार; पुलिस बोली- दो दिन बाद आना, स्टाफ कम है...पढ़ें पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। पिपौरी निवासी रिश्तेदार के घर से बेटी संग लौट रहे अधेड़ लघुशंका को रुके तो स्कूटी सवार तीन युवक उनकी बाइक लूट कर फरार हो गए। पीड़िता का आरोप लगाया कि मामले की शिकायत गुजैनी पुलिस से की, जिस पर होली के कारण स्टाफ कम होने की बात कहते हुए उन्हें टरका दिया गया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ गुजैनी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। 

सचेंडी थानाक्षेत्र निवासी वंदना गौतम की शादी कानपुर देहात डेरापुर निवासी शिवम गौतम से हुई थी। आपसी मनमुटाव के कारण वह वर्ष 2022 से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने बताया कि बीते 24 मार्च को वह अपने पिता रामप्रकाश (55) के साथ पिपौरी निवासी रिश्तेदार के घर गई थी। शाम को वह वापस लौट रही थीं, तभी मेहरबान सिंह पुरवा स्थित पुल के पास पिता लघुशंका करने को रुक गए। 

इस दौरान पति का मौसेरा भाई अमरौधा, भोगनीपुर निवासी छोटू, साथी बर्रा आठ निवासी आशू व एक अन्य युवक के साथ आया और उनकी बाइक छीन कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता का आरोप है कि गुजैनी थाने में शिकायत करने पर होली का त्योहार होने के कारण स्टाफ कम होने की बात कहते हुए दो दिन बात आने को कहा गया। 

दोबारा जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद गुजैनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। थाना प्रभारी विनय तिवारी ने बताया कि लूट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- इटावा में शिवपाल यादव बोले- 2027 में बनेगी सपा की सरकार...बेरोजगारी से परेशान युवा चाहते हैं सत्ता परिवर्तन