गोमतीनगर हुड़दंग : अब तक 16 हुड़दंगी गिरफ्तार, अधिकारियों पर सख्त रुख अख्तियार

गोमतीनगर हुड़दंग : अब तक 16 हुड़दंगी गिरफ्तार, अधिकारियों पर सख्त रुख अख्तियार

अमृत विचार, लखनऊ। गोमतीनगर में अम्बेडकर पार्क के पास बारिश के पानी मे हुड़दंगियों ने राहगीरों व बाइक सवार महिला से बदसुलूकी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुआ था, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 16 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि पुलिस ने छेड़खानी व हुड़दंग मचाने के मामले में अभी तक पवन यादव, सुनील कुमार, मो.अरबाज, विराज साहू, अजुर्न अग्रहरि, रतन गुप्ता, अमन गुप्ता, अनिल कुमार, प्रियांशु शर्मा, आशीष सिंह, विकास भंडारी, मनोज कुमार, अभिषेक तिवारी, कृष्णकांत गुप्ता, जय किशन और अभिषेक साहू की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने वायरल वीडियो और चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हुड़दंगियों के वाहनों को ट्रेस कर उन्हें दबोचा है।

प्रदेश सरकार ने पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

दरअसल, गुरुवार दोपहर मूसलाधार बारिश होने के चलते शहर के तमाम इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई थी। जिसमें गोमतीनगर के ताजहोटल के पास कुछ उपद्रवियों ने बाइक सवार महिला-पुरूष व बुजुर्ग से बदसुलूकी कर उन्हें गंदे पानी में गिरा दिया था। उपद्रवियों की हिमाकत को देख प्रदेश सरकार ने सख्त रुख अख्तियार कर सदन में फैला लिया। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस उपायुक्त पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस उपायुक्त को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। इसके अलावा गोमतीनगर प्रभारी निरीक्षक समेत चौकी इंचार्ज व पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों पर निलम्बित करने का आदेश दिया है। शहरवासी हुड़दंगियों की हरकत को देख उन पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आसमां से गिरी आफत : प्राथमिकी विद्यालय की छत पर गिरी आकाशीय बिजली

ताजा समाचार

9 सितंबर का इतिहास: आज ही के दिन 9 महीने की मैरी स्टुअर्ट को स्कॉट्स की रानी किया गया था घोषित
लखनऊ: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, ईंट से मुंह कुचला, मृत समझ भागे दरिंदे
वाराणसी:  मजदूर की बेटी जाएगी इसरो, अटल आवासीय विद्यालय की कक्षा 7 की छात्रा हैं श्वेता सत्ते
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में नियंत्रण रेखा पर सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, दो आतंकवादी ढेर
Kanpur Train Incident: इमरजेंसी ब्रेक पर सहम गए यात्री, मची चीख-पुकार...बोले- घबराहट होने पर बाहर झांका, हर तरफ अंधेरा ही आया नज़र
कानपुर में अब फर्रुखाबाद रूट पर कालिंद्री एक्सप्रेस पलटाने की साजिश...तेज धमाका सुन लोको पायलट ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, दो लोगों के भागने की आशंका