Unnao News: डंपर ने बाइक सवार अधेड़ को रौंदा, मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

सरकारी सहायता के आश्वासन पर परिजनों ने जाम हटाया

Unnao News: डंपर ने बाइक सवार अधेड़ को रौंदा, मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

उन्नाव, अमृत विचार। बिहार थाना क्षेत्र के पाटन-पुरवा मार्ग पर डंपर को ओवरटेक करने के दौरान बाइक सवार सामने आ रही कार से टकरा गया। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार अधेड़ डंपर की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना की सूचना पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर मार्ग जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। देर शाम काफी मशक्कत के बाद पुलिस जाम खुलवा सकी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा।

बता दें, बिहार थाना क्षेत्र के शंभू रतन खेड़ा बैजुवामऊ गाँव निवासी काली शंकर पटेल (52)  पुत्र अलोपी अपने चचेरे भाई सुरेश कुमार के साथ बाइक से लालगंज जिला रायबरेली निमंत्रण में गये थे। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे काली शंकर निमंत्रण से वापस लौट रहे थे। इस दौरान पाटन-पुरवा मार्ग पर डंपर को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार से टक्कर हो गयी। 

घटना में काली शंकर डंपर के पहियों के नीचे आ गया और चालक चचेरा भाई सुरेश उछलकर दूर जा गिरा। काली शंकर को डंपर काफी दूर तक घसीटता चला गया। जिस कारण उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर को रोक लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस बमुश्किल चालक को ग्रामीणों से बचाकर गिरफ्तार कर सकी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर थाना बिहार, बारासगवर बीघापुर, मौरावां आदि थानों का पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। 

घटना स्थल पर पहुँचे उपजिलाधिकारी बीघापुर क्षितिज द्विवेदी व क्षेत्राधिकारी ऋषि कांत शुक्ला ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन जिलाधिकारी को बुलाने पर अड़े रहे। शाम करीब 7 बजे सरकारी सहायता मिलने व भारी गाड़ी के आवागमन पर रोक के लिखित आश्वासन के बाद परिजनों ने जाम हटाया। जांच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। घटना के बाद मृतक काली शंकर की पत्नी फूलदुलारी, बेटे रजनीश व राजेश का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Banda News: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षकों ने दिखाई एकजुटता, किसी ने भी नहीं दर्ज कराई उपस्थिति