Ruckus in saharanpur : पुलिस पर पथराव, नाराज लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Ruckus in saharanpur : पुलिस पर पथराव, नाराज लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

अमृत विचार, लखनऊ डेस्क। महंत यति नरसिंहानंद का बयान देशभर में विरोध प्रदर्शन का कारण बनता जा रहा है। जगह- जगह लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। सहारनपुर में विशेष समुदाय के लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है। विशेष समुदाय के लोगों ने शिव भक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी की मांग की है।

दरअसल, नरसिंहानंद ने गाजियाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान विशेष समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया। जिसके बाद उनके बयानों के और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गये। इन्हीं बयानों को लेकर विशेष समुदाय के लोग नाराज हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

सहारनपुर में चल रहे बवाल की वजह भी यही बयान है, देहात कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर चौकी स्थित इलाके के सैकड़ो लोग एकत्र होकर मुख्य मार्ग पर पहुंच गये और प्रदर्शन करने लगे। बताया जा रहा है आक्रोशित लोग यति नरसिंहानंद के खिलाफ ज्ञापन सौंपने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और ज्ञापन देने को कहा, लेकिन प्रदर्शनकारी चौकी पर जाकर ही ज्ञापन देना चाहते थे।

जिसके बाद लोग पुलिस से उलझ गये और पत्थर बाजी शुरू कर दी। इसमें कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं आरोपित लोगों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है

ताजा समाचार

आगर मालवा में Cricket खेल रहा था 15 साल का लड़का, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत
Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब