रुद्रपुर: पैसे न देने पर मोबाइल पर दी जान से मारने की धमकी

रुद्रपुर: पैसे न देने पर मोबाइल पर दी जान से मारने की धमकी

रुद्रपुर, अमृत विचार। डॉक्टर कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को प्लाट बेचने के बाद उसमें लगे पेड़ों को नहीं कटवाने पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर मामले की जांच करने और संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में डॉक्टर कॉलोनी निवासी निवासी बलवंत राय अरोरा का कहना है कि पांच माह पहले उसने एक प्लाट हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति को 26 लाख में बेचा था। इस दौरान 50 हजार रुपये का उसने एग्रीमेंट बनाया था। जिसमें प्लाट में लगे सात पेड़ों को कटवाने की जिम्मेदारी उसकी थी। पेड़ न कटवा पाने की स्थिति में दो माह के भीतर उसे 50 हजार रुपये वापस करने थे। इसके लिए उन्होंने वन विभाग से अनुमति मांगी, लेकिन उन्होंने अक्टूबर माह में अनुमति देने की बात कही।

तहरीर में बलवंत राय का कहना है कि 4 अक्टूबर की रात वह किसी अधिकारी के साथ बैठे हुए थे। इसी बीच हल्द्वानी निवासी व्यक्ति की कॉल आई, व्यस्त रहने के कारण उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में जब उसने फोन किया तो उसने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि सुबह वह उसके घर पैसे लेने आ रहा है। जब उन्होंने एक-दो दिन में आने की बात की तो उसने गाली गलौज करने लगा। साथ ही फोन कर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद से उसका परिवार भयभीत है। बलवंत राय ने पुलिस से मामले की जांच कर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: अज्ञात कारणों के चलते कक्षा आठ की छात्रा ने मौत को गले लगाया

ताजा समाचार

Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब
Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका