पीलीभीत:ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी पीआरडी जवान को टक्कर, मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में तैनात स्टाफ पर लापरवाही का आरोप

पीलीभीत:ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी पीआरडी जवान को टक्कर, मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

पीलीभीत, अमृत विचार। बाइक पर सवार होकर ड्यूटी आ रहे पीआरडी जवान को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। बरेली ले जाते वक्त रास्ते में पीआरडी जवान ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज स्थित इमरजेंसी में तैनात स्टाफ पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिवार को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

न्यूरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया गौसू के रहने वाले 50 वर्षीय रामकुमार पुत्र डल्लू पीआरडी जवान थे। शनिवार को उनकी ड्यूटी जीटीआई कॉलेज में थी। दोपहर तीन बजे के बाद वह बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे। भिकारीपुर मार्ग पर सिकलापुर गांव के पास पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें पीआरडी जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। एबुलेंस से उसे मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। वहां देर शाम हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली ले जाते वक्त रास्ते में पीआरडी जवान की मौत हो गई। इधर, परिजन ने इमरजेंसी में तैनात स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन से वार्ता कर शांत कराया। दूसरे दिन रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक के तीन बेटे हैं। जिसमें किसी की भी शादी नहीं हुई है। पीआरडी जवान की मौत के बाद परिजन का रोकर बुरा हाल रहा।

ताजा समाचार

आगर मालवा में Cricket खेल रहा था 15 साल का लड़का, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत
Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब