रानीखेत: संदिग्ध हालात में गोली लगने से सेना के सिपाही मनीष की मौत

रानीखेत: संदिग्ध हालात में गोली लगने से सेना के सिपाही मनीष की मौत

रानीखेत, अमृत विचार। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मेढर इलाके में तैनात भारतीय सेना के सिपाही मनीष बिष्ट की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों को अभी सिर्फ मनीष को गोली लगने की सूचना मिली है। मृतक का शव सोमवार को रानीखेत लाया जाएगा।

अल्मोड़ा के द्वाराहाट विकासखंड के कपड़ा निवासी मनीष बिष्ट (23) चार साल पहले 18 कुमाऊं रेजीमेंट केंद्र में भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह बालाकोट सेक्टर के बेहरोट में एक चौकी पर संतरी की ड्यूटी पर तैनात थे। मृतक मनीष की माता रानीखेत स्टेट बैंक में तैनात हैं। वर्तमान में रानीखेत खनिया में स्वयं का मकान बनाकर रह रही हैं। मनीष तीन भाई बहनों में सबसे छोटे हैं। उनकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है।

बड़ा भाई दिल्ली में नौकरी करता है। सूचना मिलने पर सैनिक की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। मनीष के बड़े भाई दीपक बिष्ट ने बताया कि सेना ने बीते शनिवार को भाई को गोली लगने की सूचना दी। मृतक मनीष जूडो में दो बार गोल्ड मेडलिस्ट रहा है। इसके साथ ही वह ब्लैक बेल्ट भी था।

उसकी पढ़ाई रानीखेत में ही हुई थी। मिली सूचना के अनुसार मृतक मनीष का शव सोमवार आज रानीखेत लाया जाएगा। तत्पश्चात स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक के घर में ढांढस बनाने वालों का जमावड़ा लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें - अल्मोड़ा: भतरौजखान में 41 किलो गांजे के साथ टैक्सी चालक गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kannauj: बाइकसवार चोरों ने बच्चे को 20 रुपये देकर टॉफी लाने भेजा, पीछे से घर में घुसकर लाखों का माल किया पार
आगर मालवा में Cricket खेल रहा था 15 साल का लड़का, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत
Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार