लखीमपुर खीरी: बाढ़ का पानी हाईवे पर आया...बसों के संचालन पर रोक से ट्रैक्टर चालकों की मौज, ढो रहे सवारियां

लखीमपुर खीरी: बाढ़ का पानी हाईवे पर आया...बसों के संचालन पर रोक से ट्रैक्टर चालकों की मौज, ढो रहे सवारियां

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। बाढ़ का पानी नेशनल हाईवे पर आने के बाद प्रशासन ने बसों समेत अन्य वाहनों का आवागमन रोके जाने से ट्रैक्टर चालकों की मौज आ गई है। जो यात्रियों से तीन गुना अधिक किराया लेकर उन्हें ट्राली से ले जा रहे और वापस ला रहें हैं, जबकि शासन ने इस पर रोक लगा रखी है।

शारदा नदी का पानी भीरा के रपटा पुल पर दो फीट तक चल रहा है। पलिया चीनी मिल के पास कई पानी चलने से पुलिस प्रशासन ने बसों सहित अन्य वाहनों का आना-जाना प्रतिबंध कर दिया है। इससे शाहजहांपुर, बरेली, लखीमपुर की ओर आने जाने वाली बसों के यात्रियों को भीरा में उतार दिया जा रहा है l जिन्हें यहां लगी ट्रैक्टर ट्रालियां प्रति यात्री 80 से 100 रुपए लेकर 15 किलोमीटर पलिया ले जाने में लगी हैं।

वहीं बाइकों पर भी दो से तीन सवारियां बैठाकर गहरे पानी के बीच से उन्हें गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है। बाइक चालक प्रति व्यक्ति 100 रुपये ले रहा है। वर्ष 2021 में आई बाढ़ के कारण इसी तरह इसी रपटा पुल पर निकलते समय एक ट्रैक्टर ट्राली पानी में बह गई थी। इस पर रोक न लगाकर पुलिस व प्रशासन किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह का कहना है ट्रैक्टर ट्राली से सवारियां ले जाना गलत है। यदि ऐसा हो रहा है तो इस पर रोक के साथ ऐसे कार्य में लगे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

आगर मालवा में Cricket खेल रहा था 15 साल का लड़का, अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत
Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब