Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका

Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका

जलालाबाद, कन्नौज, अमृत विचार। घर से देर रात लापता हुए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में पड़ा मिला। गुजर रहे ग्रामीणों ने शव देखा तो एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतक के पिता ने पुत्र की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार करने की मांग की और शव नहीं उठने दिया। कोतवाल ने परिजनों को समझाबुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
   
ग्राम ताखेपुर्वा निवासी सुरेश चन्द्र ने बताया कि उसके पुत्र नरेन्द्र कुमार (28) को शनिवार की देर रात गांव के ही कुछ लोग बातचीत करने के बहाने से साथ ले गए थे। जब पुत्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं लग सका। सुबह गुजर रहे ग्रामीणों ने नरेन्द्र का शव खेत में पड़ा देखा। सूचना पर पहुंचे परिजनों में चीख पुकार मच गई। 

पिता व परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना पर पहुंचे कोतवाल आलोक कुमार दुबे, चौकी प्रभारी सुनील कुमार चौधरी ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की। मृतक के पिता ने दो लोगों के विरुद्ध पुत्र की हत्या कर शव फेंकने की तहरीर दी। परिजनों ने शव नहीं उठने दिया। 

कोतवाल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण की पुष्टि हो सकेगी। रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kannauj: अग्निवीर सौरभ को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई, भारी संख्या में लोगों ने दी श्रद्धांजलि

 

ताजा समाचार

IND v BAN 1st T-20: बांग्लादेश की पारी 127 रन पर सिमटी, अर्शदीप और वरुण ने चटकाए तीन-तीन विकेट
गोंडा में विवादित स्थान पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने को लेकर तनाव, पुलिस बल तैनात
Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान