Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...

Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...

कन्नौज, अमृत विचार। एक्सईएन बिजली से भाजपा नेता ने अभद्रता करते हुए चैलेंज कर दिया। इसका वीडियो बना कर किसी ने वायरल कर दिया। देवी पंडाल में चोरी से बिजली जलने के मामले की पैरवी करने भाजपा नगर अध्यक्ष पहुंचे थे। अब इस मामले में एक्सईएन जिला स्तरीय पदाधिकारियों व मंत्री से बात कर समस्या रखेंगे। 

शासन के निर्देश पर अधिशाषी अभियंता विद्युत मगन सिंह शहर में लगे मां दुर्गा के पंडालों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान पंडाल में चोरी की बिजली से जगमग मिला था। इस पर एक्सईएन ने जांच की और कनेक्शन लेने की बात कहने के बाद चले आये। इसके बाद एक्सईएन अपने कार्यालय में बैठे थे। 

इसी दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष सिवेंद्र कुछ कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गये। उन्होंने एक्सईएन से बात की। इस पर उन्होंने शासन से आये पत्र का हवाला देते हुए बताया कि निर्देश हैं कि जिले में जो भी देवी पंडाल लगाये जाये उन में बिजली कनेक्शन देने में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाये। 

साथ ही बिजली अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच कर ले कि किसी तरह की दुर्घटना न हो। बातचीत चल रही थी कि नगर अध्यक्ष कन्नौज भड़क गये और बोले कि वह कार्रवाई करें वह देख लेंगे। तेज आवाज में तूतू मैंमैं होते देख कुछ कार्यालय के बाबू भी एक्सईएन कार्यालय के अंदर पहुंचे गये। 

उन्होंने नगर अध्यक्ष को समझाया। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले में एक्सईएन मगन सिंह का कहना है कि वह इस संबंध में भाजपा के उच्च नेताओं से बात कर समस्या से अवगत करायेंगे।

यह भी पढ़ें- Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका

 

ताजा समाचार

Kanpur: आईएमए अध्यक्ष बनीं डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव बने डॉ. विकास मिश्रा, फूल-माला पहनाकर लोगों ने दी दोनों को बधाई
बदायूं में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, धार्मिक किताब के जलाए पन्ने, अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ: इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने की बल्लेबाजी, कहा- खुद का सही आकलन मैदान में होता है
Kanpur: सात अंतरराज्यीय साइबर ठग गिरफ्तार; आरोपी BBA व बी. फार्मा के छात्र, करते थे हवाई यात्रा, कारनामे सुन पुलिस भी हैरान
रायबरेली में सेना वाहन से टकराई कार : लिपिक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
Dasna Temple: डासना मंदिर के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार