Fatehpur: बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, तीसरा गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Fatehpur: बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, तीसरा गंभीर, अस्पताल में भर्ती

फतेहपुर, अमृत विचार। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया और गाड़ी लेकर मौके से भाग गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और एक घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बाइक सवार तीनों युवक एक है गांव के रहने वाले थे।

हुसेनगज थाना क्षेत्र के कैथ पुरवा गांव के पास की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान रामपुर महेवा निवासी नागेश उर्फ बचान (18) और रघुवर (19 ) के रूप में हुई है। वहीं घायल सज्जन (17) की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के सूचना पर दोनों मृतक के परिजन मौके पर पहंच गए हैं। 

घायल युवक सज्जन की बहन मोना ने बताया कि तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर गांव रामपुर से हुसेनगज किसी काम से जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन चालक टक्कर मारकर भाग गया था। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों की पहले ही मौत हो चुकी थी। तीसरे घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मक्का मस्जिद में जश्ने शेख ए आजम का आयोजन; जंग के खिलाफ करायी गयी अमन की दुआ