बाजपुर: सड़क हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत, पिता घायल

बाजपुर: सड़क हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत, पिता घायल

बाजपुर, अमृत विचार। नेशनल हाइवे-74 पर हुए सड़क हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

पांडेयवाला रोड, गूघाल रोड, ज्वालापुर टाउन हरिद्वार निवासी मितेंद्र सैनी (24) पुत्र पुष्पेंद्र कुमार सैनी, अपनी मां मधु सैनी (52) एवं पिता पुष्पेंद्र सैनी (55) पुत्र मेयर सैनी के साथ कार संख्या (डीएल3/सीबी0293) में रुद्रपुर की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच शनिवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर गणेशपुर की पुलिया के पास कार किसी वाहन से टकराकर सड़क किनारे 10 फीट गहरी नहर में जा गिरी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए तीनों को आनन-फानन में उपजिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मितेंद्र सैनी को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से उसकी मां घायल मधु सैनी व पिता पुष्पेंद्र कुमार सैनी को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घायलों को काशीपुर उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन मधु ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंची केलाखेड़ा थाने की पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। नहर में गिरी कार को पुलिस ने क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना से मृतकों के स्वजनों में कोहराम मच गया है।

हादसा किस चीज से टकराने के बाद हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है, जबकि केलाखेड़ा थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल के अनुसार प्रथम दृष्टया सड़क किनारे खड़ी डामर रोड मिक्श्चर मशीन से टकराने की बात सामने आ रही है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा ट्रक व अन्य किसी वाहन से हादसा होने की बात भी कही जा रही है। फिलहाल पुलिस अभी जांच कर रही है। घटना स्थल के नजदीक स्थित एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया जा रहा है।

पुष्पेंद्र सैनी पर टूटा गमों का पहाड़
 पलभर के हादसे से पुष्पेंद्र सैनी पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। बताया जाता है कि सिविल सर्विसेज में सेवारत पुष्पेंद्र वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ में तैनात हैं और परिवार सहित वहीं पर रहते हैं तथा मृतक मितेंद्र सैनी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। एक साथ हुई बेटे व पत्नी की मौत ने पुष्पेंद्र की दुनिया ही उजाड़ दी है।