रामपुर : ट्रक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर ही मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शराब फैक्ट्री के पास हुआ सड़क हादसा, मचा कोहराम

रामपुर : ट्रक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौके पर ही मौत...परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

रामपुर, अमृत विचार। रविवार सुबह शराब फैक्ट्री के पास ट्रक चालक ने बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रौंद दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक मौका पाकर फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े।  लोगों ने ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया। क्षतिग्रस्त बाइक को एक किनारे लगवाया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहजादनगर थाना क्षेत्र के भंडपुरा का मझरा  निवासी दान सिंह का 35 वर्षीय बेटा धर्मवीर सिंह बाजारों में सब्जी बेचने का काम  करता था। रविवार की सुबह वह मंडी से सब्जी लेने के बाद करीब 10 बजे घर को वापस जा रहा था। शराब फैक्ट्री के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर आ गई। उसके बाद आनन-फानन में उसको  जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने धर्मवीर को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद परिवार के लोग आ गए। शव को देखकर रोना पीटना शुरू कर दिया। चालक ट्रक को  छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा कर दिया।

घर में सबसे बड़ा था धर्मवीर
धर्मवीर दो भाइयों और तीन बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि खुद धर्मवीर के तीन बच्चे हैं। जिसमें नीलम आठ वर्ष, अनुज छह वर्ष और युग पांच बर्ष का है। सिर से पिता का साया उठने के बाद उसकी उसके बच्चों और पत्नी  रुपवती का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : रामपुर : ट्रेन को पलटाने का प्रयास करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, खंभे को रेलवे ट्रैक पर रखकर हो गए थे फरार