टनकपुर: गुलदार के हमले में घायल युवक को हायर सेंटर भेजा 

सांस लेने में तकलीफ होने के बाद डाक्टरों ने लिया निर्णय 

टनकपुर: गुलदार के हमले में घायल युवक को हायर सेंटर भेजा 

टनकपुर, अमृत विचार। टनकपुर- चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग में आठवें मील के पास गुरुवार को गुलदार के हमले में घायल टनकपुर निवासी युवक नितिन सिंह को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल के सीएमएस डा. घनश्याम तिवारी ने बताया कि युवक के गले में गुलदार का पंजा लगने से गहरे घाव हुए हैं। गुरुवार की रात उसे सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई, जिसे देखते हुए हायर सेंटर भेज दिया गया है। इधर इस हमले के बाद दोपहिया वाहनों में सफर कर रहे लोगों में दहशत पैदा हो गई है।

सूखीढांग से लेकर अमरूबैंड और आठवें मील तक पिछले डेढ़ साल से गुलदार समय-समय पर हमलावर होता रहा है। दो से छह माह के अंतराल में गुलदार द्वारा दोपहिया वाहन सवारों पर हमला करने की अब तक दर्जनों घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन घटनाओं में 20 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। हमला करने के बाद गुलदार की लोकेशन अचानक गायब हो जाती है, जिस कारण वन विभाग को उसे कैद करना चुनौती बन गया है।

आखिरी बार बीते छह मई को गुलदार ने अमरूबैंड में स्कूटी सवार दंपत्ति पर हमला किया था। गुरुवार को ताजा घटना में गुलदार ने सूखीढांग से बाइक से लौट रहे टनकपुर वार्ड नंबर पांच निवासी नितिन सिंह पर हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद फिर से हाईवे पर खौफ का मंजर पैदा हो गया है।

स्थानीय लोगों को भी अनहोनी का डर सता रहा है। बूम रेंज के रेंजर गुलजार हुसैन ने बताया कि वन कर्मी गुलदार की लोकेशन का पता कर रहे हैं। ठिकाना पता लगने के बाद उस क्षेत्र में पिंजरा लगाया जाएगा। रेंजर ने बताया कि आठवें मील के पास अधिकतर लोग पिकनिक मनाने आते हैं। जिन्हें शाम पांच बजे बाद हटा दिया जा रहा है। साथ ही वाहन चालकों को एक साथ भेजा जा रहा है।

ताजा समाचार

गोंडा :  मोबाइल चोरी के विवाद में दबंगों ने युवक को घर में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल
मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू अपनी पत्नी Sajidha Mohamed के साथ दिल्ली पहुंचे, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
20 मिनट की बारिश से जलभराव, लालबाग लबालब : 14 कोसी परिक्रमा मार्ग पर चौड़ीकरण के कारण फैल गया कीचड़
हरदोई : फंदे से लटकता मिला गर्भवती किशोरी का शव : हत्या और आत्महत्या का संशय बरकरार
Facebook Live पर आकर रेलवे कर्मी की पत्नी ने फंदा लगाकर दी जान, छेड़छाड़ और गुंडागर्दी से थी परेशान
पीलीभीत:ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी पीआरडी जवान को टक्कर, मौत के बाद अस्पताल में हंगामा