टनकपुर: मुडियानी में लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

टनकपुर: मुडियानी में लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

टनकपुर, अमृत विचार। करीब एक पखवाड़ा पूर्व कार में सवार तीन लोगों ने चम्पावत के मुड़ियानी के पास एक व्यक्ति से मारपीट कर हजारों की नगदी लूट ली थी। इस मामले में पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

चम्पावत क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी दत्त भट्ट निवासी मुड़ियानी ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि 5 सितंबर को जब वह चम्पावत से वापस घर को जा रहे थे तो एक लाल रंग की गाड़ी में लिफ्ट ली। जब उन्होंने वाहन चालक से मुड़ियानी क्षेत्र में गाड़ी रोकने को कहा तो उसने गाड़ी नहीं रोकी तथा उसको जबरदस्ती आगे ले जाकर वाहन चालक व दो अन्य व्यक्तियों ने मारपीट करते उससे 13 हजार रुपये व अन्य सामान छीन लिया। इस संबंध में कोतवाली चम्पावत में धारा 309  बीएनएस में पंजीकृत किया गया।

पुलिस को सीसीटीवी व सर्विलांस से घटना में वाहन संख्या यूके 06डब्लू -8185 का संलिप्त होना प्रकाश में आया। पुलिस टीम ने उक्त वाहन के स्वामी और चालक रामकिशोर पुत्र माखनलाल गंगवार, निवासी मुड़ियातोली, नवाबगंज, बरेली, उत्तर प्रदेश को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। चालक की निशानदेही पर ही मारपीट और लूटपाट के मामले में नवाबगंज बरेली यूपी के ही रहने वाले सोनू गंगवार पुत्र मुरारी लाल और साजन गंगवार पुत्र टीका राम के नाम सामने आए थे। पुलिस टीम ने मंगलवार को दोनों को चम्पावत क्षेत्र से गिरफ्तार किया। 

ताजा समाचार

Budaun News: खेत में मिला लापता बुजुर्ग का शव, हाथ-पैर पर मिले चोट के निशान
बरेली: राशन कार्ड है कि बनता नहीं साहब...'बाबू कहता है तुम क्या प्रधानमंत्री हो'
देश में सबसे कम बेरोजगारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ पांचवे स्थान पर 
Kanpur: प्रैक्टिस के लिए ग्रीनपार्क पहुंचीं दोनों टीमें, बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम भी तैयार
'भारत के किसी हिस्से को 'पाकिस्तान' नहीं कहा जा सकता', सुप्रीम कोर्ट ने जज की टिप्पणी पर जताई आपत्ति
Unnao: एआरटीओ कार्यालय में बाहरियों का बोलबाला, पीछे वाली खिड़कियों से हो रहा खेल, आवेदक परेशान, जिम्मेदार बोले ये...