Kanpur Crime: मानसिक मंदित युवक को जिंदा दफनाने का आरोप...मृतक की मां ने कब्र से शव निकालने की मांग

नवाबगंज थानाक्षेत्र के गांव लल्लनपुरवा का मामला

Kanpur Crime: मानसिक मंदित युवक को जिंदा दफनाने का आरोप...मृतक की मां ने कब्र से शव निकालने की मांग

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र में तीन माह पूर्व मानसिक मंदित युवक की मौत के बाद परिजनों से उसे नजीराबाद स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया था। अब मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को जिंदा ही दफना दिया गया था। परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है।

नवाबगंज के लल्लनपुरवा गांव निवासी वृद्धा शशि ने दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा राजा मानसिक मंदित था। अक्सर बिना बताए गायब हो जाता था। 12 अप्रैल 2024 को वह गांव में रहने वाले खग्गा के दरवाजे पर बेसुध हो गया था। 

इस पर उनके बेटे दीपक और गोविंदा उसे आसपास के लोगों के साथ मिलकर पास के डॉक्टर के यहां ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद उसे नजीराबाद स्थित कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था। वहीं अब शशि का आरोप है कि उनके बेटे को जिंदा ही दफन कर दिया गया।

इस संबंध में नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि युवक की सामान्य मौत हुई थी जिसके बाद परिजन और गांव वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया था। मामले की उच्चाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। उनके आदेश के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: डॉक्टर समेत तीन के साथ लाखों का साइबर फ्रॉड...टॉस्क के नाम पर तो किसी को क्रेडिट कार्ड एक्टिव करने का दिया झांसा