Farrukhabad: नगला खैम रैगाई के अस्तित्व को बचाने के लिए भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन...ये मांगी रखी

फर्रुखाबाद में सोमवार को भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा

Farrukhabad: नगला खैम रैगाई के अस्तित्व को बचाने के लिए भाकियू नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन...ये मांगी रखी

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। विकासखंड कमालगंज की ग्राम पंचायत भोजपुर के नगला नगला खैम रैगाई में गंगा के कटान और बारिश के पानी से कटी सड़कों को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार बंशल को ज्ञापन सौंपा। 

भाकियू नेताओं ने बताया कि ग्राम पंचायत भोजपुर के सचिव व प्रधान की मिली भगत से निर्वाचित सदस्यों के फर्जी हस्ताक्षर कर अवैध रूप से धन आहरित किया जा रहा है और ग्राम में घटिया निर्माण कराया जा रहा है। जिससे नगला खेम रैगाई के अस्तित्व को खतरा उत्पन्न हो गया है। 

किसान नेताओं ने कहा कि आज हालात यह है कि पूरा गांव पानी से जलमग्न है। हर जगह से संपर्क टूट चुका है। लोग घरों के अंदर दुबके बैठे है। किसी समय पूरा गांव गंगा में समा सकता है। उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट से मांग की कि इस मामले की तत्काल प्रभाव से जांच कराई जाएं। इसके साथ ही दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई और पानी से गिरे गांव वालों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने के साथ ठोकर बनाकर गंगा के कटान को रोका जाएं। इस मौके पर भाकियू नेता निलेश कुमार, राजेश, हिमांशु, पंकज कुमार, शादाब खान, धीरेंद्र सिंह, सुदेश व गोविंद आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- उन्नाव में गोली मारकर महिला की हत्या: आरोपी ने खुद भी दी जान...तीन घायल, तीन माह पहले दुष्कर्म मामले में जेल से छूटकर आया था