लखनऊः युवा क्लब और लखनऊ सिटी क्लब ने लीग के पहले दिन दिखाया दम

लखनऊः युवा क्लब और लखनऊ सिटी क्लब ने लीग के पहले दिन दिखाया दम

लखनऊ, अमृत विचारः चौक स्टेडियम में जिला फुटबॉल लीग का आयोजन किया गया। रविवार को पहले दिन इस लीग की शुरुआत में दो मैच खेले गए। पहला मैच युवा क्लब और वोवल्स क्लब के बीच हुआ। इसमें युवा क्लब की टीम विनर रही। दूसरा मैच मिलनी क्लब और लखनऊ सिटी क्लब के बीच खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ सिटी क्लब की टीम विनर बनी। लीग का उद्घाटन पार्षद अनुराग मिश्रा (अन्नू ) चौक कालीजी वार्ड ने किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के सबसे सीनियर कोच भारतीय खेल प्राधिकरण सपन राय एवं उप्र पुलिस के डीके धवन साथ ही कई राष्ट्रीय खिलाड़ी और कोच मौजूद रहे।

पहला मैच में युवा क्लब के नाम

युवा क्लब और वोवल्स क्लब के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। मैच दोपहर तीन बजे से शुरू हुआ। पहले मैच में वोवल्स क्लब की ओर से अभि सिंह ने 21 मिनट में गोल किया। वहीं पहले हाफ के पीक टाइम पर युवा क्लब की ओर से बिकल लिम्बु ने गोल 35 मिनट पर गोल कर दिया। इसके अलावा काफी मशक्कत के बाद समीर राय ने 69 मिनट में गोल किया और मैच अपने नाम किया। 

Screenshot 2024-07-08 124904

दूसरे मैच में लखनऊ सिटी क्लब का रहा दबदबा
टूर्नामेंट के पहले दिन का दूसरा मैच मिलनी क्लब और लखनऊ सिटी क्लब के बीच शाम को खेला गया। मैच शुरू होने के चार मिनट में ही रोहन ने पहला गोल कर दिया। वहीं यश राज ने 12वे और 16वे मिनट पर लगातार गोल कर दिया। मैच अपने नाम कर दिया।

आज इनके बीच होगा मुकाबला
लीग में दूसरे दिन पहला मैच सतसन क्लब और लखनऊ यूथ क्लब के बीच सायं 3:00 से खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच आर ए ब्वॉयज कल्ब और लखनऊ चीफ क्लब के बीच सायं 4:30 बजे से खेला जाएगा।

यह भी पढ़ेः ऑनलाइन उपस्थिति का शिक्षकों ने किया विरोध, काली पट्टी बांधकर स्कूलों में किया शिक्षण कार्य